scriptभारतीय कंपनी ने दी एपल को चुनौती, लॉन्च करेगी दमदार बैटरी वाला फोन | Micromax Yu Yutopia Teasered with Large Capacity Battery against Apple | Patrika News

भारतीय कंपनी ने दी एपल को चुनौती, लॉन्च करेगी दमदार बैटरी वाला फोन

Published: Nov 30, 2015 11:41:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

माइक्रोमैक्स ने एपल को निशाना बनाते हुए सबसे दमदार बैटरी वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा की

Micromax Yu Yutopia

Micromax Yu Yutopia

नई दिल्ली। भारत की नंबर वन स्मार्टफोन्स निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने एक बार फिर से एपल कंपनी को निशाना बनाया है। आईफोन्स बनाने वाली एपल के खिलाफ माक्रोमैक्स ने नया टीजर जारी किया है जिसमें एपल स्मार्टफोन्स की बैटरी को निशाना बनाया गया है।


माइक्रोमैक्स ने एक फोटो जारी किया है जिसमें एपल लोगो को ‘लो बैटरी’ के इंडिकेशन के साथ दिखाया गया है। इसके साथ कंपनी ने कैप्शन दिया है कि क्या आप वो एपल पसंद करेंगे जो ज्यादा दिन तक नहीं चलता? (वुड यू एन्जॉय एनएपल दैट डज नॉट लास्ट लॉन्ग ?)। माइक्रोमैक्स ने इस कैप्शन के साथ सीधे तौर पर अपने स्मार्टफोन्स की बैटरी की तुलना आईफोन से की है।

कंपनी का दावा है कि जल्द ही वह जबरदस्त बैटरी वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। इस फोन के स्पेसिफिकेशन जबरदस्त होंगें, वहीं इसमें 16 जीबी की बजाय 32 जीबी की इंटरनल मेमोरी होगी। इसके आलावा इसमें क्वॉड एचडी डिस्पले तथा मेटल बॉडी दी जा रही है।

हालांकि फिलहाल इस नए माइक्रोमैक्स स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स के बारे में खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन बहुत सी ऑनलाइन वेबसाइट्स पर यह लीक हो चुका है। कंपनी इस फोन को यू यूटोपिया नाम से लेकर आ रही है। अब केवल इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने की देर है, जिसके बाद कंपनी का दावा कितना सच है यह सामने आ जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो