scriptये कंपनी लेकर आई ऑफर, पुराना देकर ले जाएं नया स्मार्टफोन | oneplus releases exchanges offers for smartphones in india | Patrika News

ये कंपनी लेकर आई ऑफर, पुराना देकर ले जाएं नया स्मार्टफोन

Published: Dec 01, 2015 09:36:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

कंपनी के पहले खरीदो, बाद में बेचो तथा पहले बेचो, पहले खरीदो ऑफर के मिल रहा है यह मौका

Oneplus smartphone exchange offer

Oneplus smartphone exchange offer

नई दिल्ली। यदि आपको अपना पुराना स्मार्टफोन देकर नया हैंडसेट लेना है तो यही अच्छा मौका है। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वन प्लस ने अपने स्मार्टफोन्स- वन प्लस 1, वन प्लस 2 और वन प्लस एक्स के लिए शानदार एक्सचेंज ऑफर्स जारी किए हैं। कंपनी ने अपने इस ऑफर के लिए ई कॉमर्स वेबसाइट रीग्लोब के साथ साझेदारी की है। इसके अलावा कंपनी वन प्लस 2 के साथ बी2एक्स सर्विस और वन प्लस एक्स के साथ बी2एक्स ऑन गार्ड सर्विस भी फ्री में दे रही है। हालांकि इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपके फोन की कीमत 5000 रूपए होनी चाहिए। अपनी इस स्कीम की जानकारी कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट के जरिए दी है।




31 दिसंबर तक है ऑफर
वन प्लस की यह यह एक्सचेंज स्कीम दो तरह की है जिसमें पहले खरीदो, बाद में बेचो (बाय फर्स्ट, सेल लेटर) और पहले बेचो, पहले खरीदो (सेल फर्स्ट, बाय लेटर) शामिल है। इस एक्सचेंज स्कीम का फायदा उठाने के लिए आपको अपने फोन को रीग्लोब की वेबसाइट पर जाकर वैलुएट कराना पड़ेगा या फिर वन प्लस के पेज पर जाकर रजिस्ट्रेशन करना है। इस एक्सचेंज ऑफर में सिर्फ कुछ चुनिंदा ब्राण्ड के स्मार्टफोन ही लिए जा रहे हैं। जल्द ही उन ब्रांड्स का के बारे में जानकारी दी जा रही है।

1. पहले खरीदो, बाद में बेचो
इस स्कीम के लिए रीगेलब वन प्लस के स्मार्टफोन्स के लिए इन्वाइट कोड जारी करेगी और आपके द्वारा एक्सचेंज किये जा रहे फोन का पिकअप किसी और दिन करेगी। इसके बाद यह आपके पुराने फोन को बेचने की अनुमति देगी और साथ ही साथ खरीददार द्वारा भेजे गए इन्वाइट को वन प्लस से एक्टिवेट कराएगी। इसके बाद तीन से पांच दिन के अंदर आपको एक पेज लिंक भेजा जायेगा जिसमें फ्री इनश्योरेंस अवेल करने और ई कॉमर्स वेबसाइट अमेजन का फ्री गिफ्ट कूपन भेजा जायेगा। यह गिफ्ट कूपन यूजर के पुराने फोन पर निर्भर करेगा कि उसका गिफ्ट कूपन क्या होगा।

2. पहले बेचो, पहले खरीदो
इस स्कीम के अंदर आपको पहले रीग्लोब की वेबसाइट पर जाकर अपना फोन बेचना होगा। इसके बाद जब उनका फोन बिक जायेगा तब आपको अपनी पसंद के अनुसार वन प्लस स्मार्टफोन की इन्विटेसन मिलेगी। यह इन्विटेसन अमेजन गिफ्ट कूपन के साथ आएगी जो आपके पुराने फोन पर निर्भर करेगी। आपको यहां पर यह ऑप्शन भी दिया जायेगा कि वे अमेजन गिफ्ट कूपन न लेकर जितनी कीमत पर उनका फोन बिका है वो पैसे आप ले सकते हैं। लेकिन अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको फ्री इनश्योरेंस या एक्सटेंडेड वारेंटी नहीं मिलेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो