Patrika Hindi News

> > > > Gariabnad: Mother pressurise for marriage to his son, son killed mother

मां ने कहा बेटा-शादी कर ले, नहीं तो कर दूंगी जायदाद से बेदखल, गुस्से में कर दी हत्या

Updated: IST killed mother
विधुर बेटे को दुबारा शादी करने के लिए दबाव डालना मां को महंगा पड़ गया। घटना ग्राम लटुवा की है। जहां गुरुवार की सुबह 11 बजे कोमल देवदास (31 वर्ष) ने अपनी मां साधन बाई देवदास (60 वर्ष) की गला घोट कर हत्या कर दी

गरियाबंद. विधुर बेटे को दुबारा शादी करने के लिए दबाव डालना मां को महंगा पड़ गया। घटना ग्राम लटुवा की है। जहां गुरुवार की सुबह 11 बजे कोमल देवदास (31 वर्ष) ने अपनी मां साधन बाई देवदास (60 वर्ष) की गला घोट कर हत्या कर दी। आरोपी हत्या के बाद मृतका को खटिया में लिटाकर फरार हो गया। आरोपी के दस वर्षीय पुत्र बृजेश देवदास ने पूरी घटना को छिपकर देखा था।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार आरोपी कोमलदास की पत्नी का विगत दो वर्ष पूर्व देहांत हो गया था। जिसके बाद से मृतका द्वारा बेटे पर लगातार दूसरी शादी करने के लिए जोर डाला जाता था। मां कह देती थी कि शादी नहीं करने पर जयजाद में हिस्सा भी नहीं मिलेगा। गुरुवार को जब घर के अन्य सदस्य काम से खेतों में गए थे। इसी दौरान मां-बेटे में शादी को लेकर फिर बहस होने लगी।

जयजाद से वंचित कर देने के लगातार मिल रहे ताने के बाद नाराज आरोपी ने आवेश में आकर मां का गला घोट दिया। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने जब तप्तीश शुरू की तो हत्या की गुत्थी सुलझने में देर नहीं लगी और पूरे घटनाक्रम को छिपकर देख रहे आरोपी के बेटे ने पिता के द्वारा दादी का गला दबाकर मार देने की बात बताई। पुलिस की सख्ती के बाद आरोपी ने हत्या की बात कबुल ली।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे