Patrika Hindi News

राबड़ी देवी का आपत्तिजनक बयान, पीएम मोदी और सीएम नीतीश को बनाया निशाना 

Updated: IST Rabri devi
राबड़ी के बयान के बाद से विपक्षी दल भाजपा के अलावा जेडीयू ने भी राबड़ी के बयान की निंदा और आलोचना की।

गया। विधानमंडल के शीतकालीन सत्र के दौरान मंगलवार को राबड़ी देवी ने आपत्तिजनक बयान दिया। राबड़ी ने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार को निशाना बनाते हुए अपशब्द सरीखा बयान दे डाला। राबड़ी से नीतीश और पीएम की करीबी को लेकर सवाल पूछा तो राबड़ी जवाब देते-देते अपना आपा खो बैठीं और विवादास्पद बयान दे डाला।

जानकारी के अनुसार, राबड़ी ने अपने बयान में नीतीश के साथ-साथ पीएम को निशाना बनाते हुए दोनों को रिश्तेदार बन जाने तक की बात कह डाली। राबड़ी के इस आपत्तिजनक बयान के बाद राजनीति तेज हो गई। हालांकि तुरंत ही बयान का खंडन भी आ गया।

पूर्व सीएम राबड़ी देवी विवादास्पद बयान के तुरंत बाद इससे पलट गईं। उन्होंने कहा कि मैंने पीएम को नहीं बल्कि सुशील मोदी को कहा कि नीतीश जी को गोदी में उठाकर ले जाए। राबड़ी के बयान के बाद से विपक्षी दल भाजपा के अलावा जेडीयू ने भी राबड़ी के बयान की निंदा और आलोचना की।

बता दें कि जैसे ही राबड़ी देवी ने बयान दिया जदयू का तुरंत ही पलटवार आया, जदयू नेता श्याम रजक ने नसीहत देते हुए कहा कि नेताओं को संयम और अनुशासन बरतना चाहिए। लोकतंत्र में ऐसे बयान नहीं चलते है। हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं है जब राबड़ी ने कोई विवादास्पद बयान दिया है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???