Patrika Hindi News

Video Icon ...आखिर किसने फेंके बैगों में भरकर 2000 के नए नोट

Updated: IST new note
दो बैगों में भरे थे नोट, लोगों बम समझ पुलिस को किया सूचित

गाजियाबाद. पीएम मोदी के नोट बंदी के फैसले के बाद जहां भारी मात्रा में पुराने नोट मिलने का सिलसिला आम हो चला है। वहीं दिल्ली से सटे गाजियाबाद के कविनगर थाना इलाके में एक लावारिश बैग में 2000 के नए नोट के रूप में दो लाख रुपए मिलने का मामला प्रकाश में आया है। ये नोट दो लावारिस बैग में थे।

देखें वीडियो-

लोगों ने बम की आशंका के चलते पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद मौके पहुंची पुलिस ने बैग खोले तो असलियत सामने आई। इसके बाद नए नोट मिलने खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। हालांकि अभी तक ये पता नहीं चला सका है कि ये नोट किसने और क्‍यों फेंके हैं। फिलहाल कयासों का दौर जारी है।

दरअसल कविनगर थाना इलाके के विवेकान्द नगर क्षेत्र में जगदीप सिंह के दफ्तर के बाहर दो लावारिश बैग मिले थे। इसके बाद ये खबर इलाके में आग की तरह फैल गई। लोगों ने बैगों में बम समझ पुलिस को सूचित कर दिया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बैग खोले तो सभी की आंखें खुली की खुली रह गई।

बैंगों में 2000 हजार 100 नए नोट थे। स्‍थानीय लोगों का कहना है शायद ये दो लाख रुपए पुलिस के डर से लुटेरे यहां फेंक गए हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि ये नोट नकली है तो कुछ इन्‍हें असली बता रहे हैं। फिलहाल इन नए नोटों को स्‍थानीय लोगों ने पुलिस को सौंप दिया है। वहीं पुलिस बैग सहित रूपयों को थाने में जमा कर लिया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि नोट जब्‍त करने के बाद बैग मालिक की तलाश की जा रही है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???