Patrika Hindi News

उत्तम स्कूल फॉर गर्ल्स की बस में लगी आग

Updated: IST fire in school bus
लापरवाही से घटी है ये घटना

गाजियाबाद। शुक्रवार सुबह के वक्त उत्तम स्कूल फॉर गर्ल्स शास्त्रीनगर की बस में अचानक आग लग गई। घटना से कुछ देर पहले ही बस से स्टूडेंट्स को उतारा गया था। इसके बाद में बस को स्कूल से बाहर खड़ा किया गया था। जैसे ही घटना की सूचना दमकल विभाग को मिली तो उन्होंने फौरन आ आग पर काबू पा लिया। बस में आग की वजह शार्ट सर्किट को माना जा रहा है।

शास्त्रीनगर जी ब्लॉक एरिया में उत्तम स्कूल की बस छात्राओं को परिसर में उतारकर बाहर आकर खड़ी हुई थी। तभी ये हादसा घटित हुआ। गहनता से जांच किए जाने पर पता चला है कि बस का इंशोरेंस भी खत्म हो चुका था। बस के मालिक एचसीएल कंपनी में मैनेजर है। ब्रहमा टेवलर्स के जरिए गाड़ी स्कूल के साथ अटैच थी। गाजियाबाद और एनसीआर में छात्राएं के लिए उत्तम स्कूल फॉर गर्ल्स को सबसे खास माना जाता है। ऐसे में लापरवाही बरते जाना बड़ा चिंता का विषय है।

हालांकि इस घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ है। लेकिन इससे स्कूल और आरटीओ प्रशासन की बड़ी लापरवाही सामने आई है। घंटाघर दमकल स्टेशन के प्रभारी आरके यादव ने बताया कि आग लगने के कारणों का प्रमुखता से स्पष्ट नहीं पता चल पाया है। लेकिन प्राथमिक तौर पर माना जा रहा है कि शार्ट सर्किट हुआ। इसके बाद में बस में आग लगी। हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है। कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???