Patrika Hindi News

> > > > BJP leader sanjeev balyan attack on Samajwadi party, bsp and rahul gandhi in bulandshahr

'सपा-बसपा कोर्इ राजनीतिक दल नहीं, यह लुटेरों का गिरोह चलाते हैं'

Updated: IST sanjeev balyan
संजीव बालियान ने कहा अभी तो राहुल के जीजा जाल में फंसे हैं कल राहुल भी फंसेंगे

बुलंदशहर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नसीहत के बाद भी केंद्र सरकार के मंत्री बदजुबान बयानबाजी से किनारा करना नहीं सीख पाए हैं। गुरुवार को बुलंदशहर पहुंचे केन्द्र सरकार के राज्य मंत्री संजीव बालियान ने सपा और बसपा को लुटेरों का गिरोह बताया है। साथ ही उन्होंने कहा कि लखनऊ में जिले बिकते हैं तो कानून व्यवस्था कैसे सही रह सकती है।

केन्द्र सरकार के मंत्री संजीव बालियान गुरूवार को बुलंदशहर पहुंचे। भूड़ चौराहे पर स्थित चौधरी चरण सिंह की मूर्ति पर माल्यापर्ण किया। संजीव बालियान स्याना के खाद मोहननगर गांव में केन्द्र की कल्याणकारी योजनाओ को किसानों की चौखट तक पहुंचाने के मकसद से चौपाल में पहुंचे थे। संजीव बालियान ने कहा कि केन्द्र की बीजेपी सरकार ने किसानों के लिए फसल बीमा योजना चलाई है किसान इस योजना का लाभ लें।

उन्होंने कहा कि मंत्री बनते ही मैने चीनी का आयात खत्म कर दिया और मिल मालिकों पर मुकदमे दर्ज कराए, लेकिन सपा की सरकार के कारण गिरफ्तारी नहीं हो पाती है। बालियान ने कहा कि सभी पार्टियों में परिवारवाद चरम पर है लेकिन बीजेपी ही एक ऐसी पार्टी है जहां कोई परिवारवाद नहीं है और एक गरीब का बेटा भी मंत्री बन सकता है उसका साक्षात उदाहरण मैं स्वयं हूं।

यूपी में जीतने के बाद सबसे पहले भ्रष्टाचार मुक्त सरकार का गठन किया जाएगा। विकास की बात होगी जो भ्रष्टाचार सपा-बसपा में हुए चाहे वह खनन घोटाला हो या शराब घोटाला और हाईवे घोटाला हो। इन सब की जांच की जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि बुआ और भतीजे दोनों एक साथ मिलकर खेल रहे हैं।

सपा-बसपा पर साधा निशाना

संजीव बालियान ने सपा और बसपा को लुटेरों का गिरोह बताया है। कहा कि शराब और अवैध खनन के कारोबार में हजारों करोड़ का घोटाला करने वाली सपा बसपा की सरकारें राजनैतिक दल नहीं, लुटेरों के गिरोहों ने चलायी थी। बालियान ने बोलते हुए कहा कि लखनऊ से दो बार जिले बिकते हैं। एक बार तो जिलाधिकारी और दूसरी बार एसएसपी के लिए। तो यूपी में कैसे कानून व्यवस्था सुधरेगी।

राहुल गांधी की नहीं है हैसियत

संजीव बालियान ने कहा कि नरेन्द्र मोदी की तरह इतनी हैसियत नहीं है राहुल गांधी की। उन्होंने गलत तथ्य दिए हैं ना कभी नरेन्द्र मोदी की सरकार में किसी का कर्ज माफ हुआ है और ना होगा। हम तो कालाधन बाहर निकालेंगे इनका कुछ दिन दिन बाद। राहुल गांधी के जीजा जी तो जाल में आ चुके हैं हो सकता है आगे राहुल गांधी भी जाल में आ जाए।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे