Patrika Hindi News

तीन दिन से सड़क पर पड़ा था शव लेकिन किसी को कानों-कानों खबर तक नहीं

Updated: IST dead body on road
कुत्तों ने जब नोंच कर खाना किया शुरू तब हुआ मामले का खुलासा, आधार कार्ड और विजिटिंग कार्ड से हुई मृतक की पहचान

गाजियाबाद. कविनगर थाना क्षेत्र के कमला नेहरूनगर इलाके में नशा मुक्ति केन्द्र के पास में एक फ्रेबिकेटर दुकानदार का क्षत-विक्षत हालत में तीन दिन पुराना शव मिला है। शव पर चोट और जले हुए निशान होने के चलते हत्या की आशंका जाहिर की गई है। आसपास से गुजरने वाले लोगों ने कुत्तों को एक साथ देखा तो शव के बारे में पता चला। लोगों ने फोन करके पुलिस को घटना की सूचना दी।

घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने शव का पंचनामा भरा। जेब से मिले आधार कार्ड और दुकान के विजिटिंग कार्ड से उसकी पहचान हुई। पंचनामे के बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। इसके बारे में मृतक के परिवार के लोगों को भी सूचित कर दिया गया है। विभिन्न पहलुओं पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

पन्नालाल सिंह पुत्र नंदकिशोर सिंह अपने परिवार के साथ में डी 2/ 17 महेन्द्रा एन्कलेंव शास्त्रीनगर में रहता था। पन्नालाल गांधीनगर की तेवतिया मार्केट में फैबरिकेटर्स की दुकान चलाता था। आज सुबह कमला नेहरु नगर में उसका शव संदिग्ध हालात में मिला। पुलिस के मुताबिक पैंट और टी-शर्ट पहने हुए युवक के शव पर चोट और जले के निशान थे। तीन दिन पुराने शव को कई जगह से कुत्तों ने नोंचा हुआ था। मृतक की जेब से आधार कार्ड, चाबी,दुकान के विजिटिंग कार्ड व अन्य पेपर मिले है।

एसपी सिटी आकाश तोमर ने बताया कि फिलहाल स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है। शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गय़ा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद में मरने के कारणों का स्पष्ट रूप से पता चल सकेगा। परिवार के लोगों से भी इसके संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द ही केस का खुलासा कर दिया जाएगा।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???