Patrika Hindi News

> > > > bulandshahr nh-91 criminal shoot a man and looted

बुलंदशहर NH-91: फिर हुआ हादसा, बदमाशों ने दंपत्ति को मारी गोली, चेन लूटकर फरार

Updated: IST NH 91 Crime
घायल दंपति की जांच के लिए मेरठ रेफर किया गया, बदमाश नकदी आैर महिला की चेन लूटकर फरार

बुलंदशहर। बहुचर्चित हाईवे गैंगरेप मामले का क्राइम प्वाइंट एक बार फिर से चर्चा में है। बाइक सवार लुटेरों ने एक दम्पत्ति को दिनदहाड़े अपना निशाना बनाया है। बाइक सवार लुटेरों ने मोटरसाइकिल पर जा रहे दम्पत्ति को गोली मारी और महिला की सोने की चेन लूटकर फरार हो गए।

बुलंदशहर दिल्ली कानपुर हाइवे पर दोस्तपुर गांव के पास हाथरस निवासी एक दम्पत्ति को लुटेरों ने दिनदहाड़े अपना निशाना बनाया है। बाइक सवार लुटेरों ने मोटरसाइकिल पर जा रहे दम्पत्ति को गोली मारी और महिला की सोने की चेन और नकदी लूटकर फरार हो गए। वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और प्राथमिक उपचार के बाद मेरठ रेफर किया गया है।

घायल का नाम घनश्याम है और वह अपनी पत्नी यशोदा के साथ हाथरस से दिल्ली जा रहा था। पुलिस ने फिलहाल बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। लेकिन पुलिस के हाथ बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस ने पिछले दिनों इस प्वाइंट पर चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था का दावा किया था, लेकिन यह दावा बेअसर निकला।

फैंटम, पीसीआर ने किया था पीछा

वारदात स्थल से कुछ दूरी पर फैंटम और एक पीसीआर मौजूद थी। दम्पत्ति से लूट की जानकारी होने के बाद फैंटम और पीसीआर ने लुटेरों का पीछा भी किया था। लेकिन लुटेरे पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए।

क्या कहते हैं अधिकारी

एसपी सिटी मानसिंह चौहान ने बताया कि लुटेरों को पकड़ने के लिए पुलिस की दो टीमें लगाई गयी है। लुटेरों को जल्दी ही अरेस्ट कर लिया जाएगा। एसपी सिटी ने कहा कि फैंटम और पीसीआर ने लुटेरों का पीछा किया है लेकिन नेशनल हाईवे पर गश्त के बाद भी यह घटना कैसे हो गई इस बात की भी जांच की जाएगी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे