scriptपुलिस ने किया खुलासा! नौकरी से निकाला तो लुटेरों साथ मिलकर मालिक को ही लूट लिया | bulandshahr Police revealed robbed of 20 lakh, 4 arrest | Patrika News
गाज़ियाबाद

पुलिस ने किया खुलासा! नौकरी से निकाला तो लुटेरों साथ मिलकर मालिक को ही लूट लिया

अब 4 बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे, तमंचों के बल पर 20 लाख रूपए लूटे थे

गाज़ियाबादSep 21, 2016 / 05:12 pm

Rajkumar

criminal bulandshahr

criminal bulandshahr

बुलंदशहर। खुर्जा पुलिस ने 5 दिन पहले हुई 20 लाख रूपए की लूट का पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने वाले 4 लुटेरों को अरेस्ट किया है। पुलिस ने लूटी गई रकम में से 6 लाख चालीस हजार रूपए और वारदात में इस्तेमाल हुए बाइक बरामद की है। एसएसपी ने बताया कि वारदात को अंजाम देने वाले सात बदमाश थे जिनमें एक मुखबिर भी शामिल था।

एसएसपी अनीस अहमद अंसारी ने बताया कि 15-16 सितम्बर की रात 2 बजे पशु व्यापारी अकरम अपने साथी के साथ पशु पैंठ में पशु की खरीदने करने जा रहे थे। तभी रास्ते में बाइक सवार 6 अज्ञात बदमाशों ने उन्हें रोका और तमंचों के बल पर 20 लाख रूपए की लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने लूट की घटना का खुलासा करते हुए 4 लुटेरों को अरेस्ट किया है।

पुलिस ने इन्हें पकड़ा

खुर्जा पुलिस ने आरिफ, बल्लू उर्फ बलवीर, दीपक उर्फ अमित व सोनू उर्फ शानू को अरेस्ट किया है। पुलिस ने इनके पास से लूटी गई रकम में से 6 लाख चालीस हजार रूपए और वारदात में इस्तेमाल हुए बाइक बरामद की है। एसएसपी ने बताया कि वारदात को अंजाम देने वाले सात बदमाश थे जिनमें एक मुखबिर भी शामिल था। मुखबिर ने पशु कारोबारी असलम की रेकी करने के बाद बदमाशों को उसके घर से निकलने की सूचना दी और बदमाशों ने गांव के बाहर वारदात को अंजाम देकर 20 लाख रूपए लूट लिए। पुलिस अभी इस वारदात में बाकी बचे अपराधियों की तलाश कर रही है। 

दो दिन पहले हटाया था नौकरी से

आरिफ ने पुलिस को बताया कि पशु व्यापारी अकरम ने उसे दो दिन पहले नौकरी पर से हटा दिया था। वह अकरम के यहां ट्रक चलाने का काम करता था। आरिफ को यह सब पता था कि अकरम भारी मात्रा मे पशु पैंठो में रूपया लेकर जाता है जिसको आसानी से लूटा जा सकता है। आरिफ ने ही लूटरों के साथ मिलकर लूट की साजिश रची थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो