Patrika Hindi News

काग्रेंसियों ने क्राइम ग्राफ को लेकर योगी सरकार का किया विरोध. जानिए क्या कहा...

Updated: IST congress protest yogi government
कलेक्ट्रेट पर सांकेतिक प्रदर्शन के जरिए जाहिर की नाराजगी

गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश में बढ़ती अपराधिक मामलों को लेकर कांग्रेस पार्टी ने आज भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। कांग्रेस कमेटी के अनुसूचित विभाग के प्रदेश अध्यक्ष भगवती प्रसाद चौधरी के आह्वान पर महानगर अनुसूूूूचित प्रकोष्ट के तमाम कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय पर सांकेतिक धरना प्रदर्शन करके सरकार के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की।

कांग्रेस पार्टी का आरोप है कि जब से उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनी है। तब से अपराधिक मामलों में इजाफा हुआ है। अपराध नियंत्रण के नाम पर पीड़ितों के साथ में ही अभ्रदता और मारपीट की जा रही है। वादों के नाम पर सरकार ने लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।

जिला अध्यक्ष जितेन्द्र गौड के मुताबिक यूपी में दलितों के उत्पीड़न के मामलों में बढोत्तरी हुई है। ब्लात्कार और शोषण के मामले प्रदेश के दामन पर किसी दाग की तरह है। प्रदेश के राज्यपाल से इसमें हस्तक्षेप किए जाने की मांग की गई है। दलितों के मामले में किसी भी विभाग में अब कोई सुनवाई नहीं हो रही है। अगर इन संबंध में जरूरी कदम नहीं उठाए गए तो जल्द ही पार्टी की तरफ से उच्च स्त्तर पर कड़ी कारवाई की जाएगी।

विरोध प्रदर्शन किए जाने के दौरान श्रीचंद दिवाकर, डॉ. राजकुमार, भूप सिंह, सरोज जाटव, हीरा लाल, खचेड़ू, सतेन्द्र दिवाकर, गणेश कुमार, पप्पू, मौजीराम, सोहनलाल, बुद्धपकाश, सुनील कुमार सिंह, शिवकुमार, मुकेश पंडित आदि मौजूद रहे।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???