Patrika Hindi News

Video Icon अमरनाथ हादसा: मोदीनगर के एक युवक की मौत, दो घायल

Updated: IST amarnath yatra
मृतक का शव लेने मोदीनगर से परिजन जम्‍मू के लिए रवाना

मोदीनगर. बाबा बर्फानी की यात्रा के दौरान रविवार को बनिहाल के पास श्रद्धालुओं से भरी एक बस अचानक खाई में गिर गई। जिसमें करीब 17 श्रद्धालुओं की मौत हो गई है। मृतकों में से एक यात्री गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके के रहने वाला है। वहीं मोदीनगर के ही दो श्रद्धालु घायल बताया जा रहा हैं, जिसका जम्‍मू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। मृतकों की पहचान के बाद उनके घर पर सूचना दी गई। सूचना पाते ही उनके घर मे कोहराम मच गया है और पूरे इलाके में शोक व्याप्त हो गया है। उक्‍त जानकारी एसडीएम अतुल कुमार ने दी है।

एसडीएम अतुल कुमार ने बताया कि अमरनाथ में हुए बस हादसे में जितेंद्र पुत्र राजेंद्र निवासी शेरपुर की मौत हो गई है। जिसके शव को लेने के लिए परिजन शेरपुर से रवाना हो चुके हैं। वहीं इस हादसे में मोदीनगर के ही दो लोग भी घायल हुए हैं। जिनका उपचार जम्‍मू मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है। एसडीएम ने बताया कि प्रशासनिक टीम लगातार संपर्क बनाए हुए है।

जानकारी के मुताबिक मोदीनगर इलाके के शेरपुर निवासी जितेंद्र, रविंद्र सिंह और धीरज शुक्रवार को बाबा अमरनाथ की यात्रा पर निकले थे जैसे इनकी बस रविवार को श्रीनगर जम्मू हाई-वे पर बनिहाल के पास पहुंची तो बस अचानक ही गहरी खाई में जा गिरी और वहां हाहाकार मच गया। यात्री जैसे-तैसे बस से बाहर निकले, लेकिन इस दौरान करीब 17 लोगों की मौत हो गई। इनमें शेरपुर निवासी जितेंद्र पुत्र राजेंद्र भी शामिल है। पहचान के आधार पर मृतकों और घायलों के परिजनाें को सूचित किया गया है। जैसे ही परिजनों को यह दुःखद समाचार मिला तो तो इलाके में कोहराम मच गया और उनके परिजन श्रीनगर और जम्‍मू के लिए रवाना हो गए। इस खबर को सुनकर आसपास के लोग हादसे पीड़ित घरवालों को सांत्वना देने उनके घर पहुंचने लगे हैं।

Modinagar

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???