Patrika Hindi News

अजब-गजब: ये चोर डायमंड और रुपया नहीं सोना चुराते हैं

Updated: IST gold thief
बुजुर्गो की मौजदूगी में लाखों की चोरी

गाजियाबाद। दयानंद नगर इलाके में चोरों ने एक मकान में घुसकर दस लाख रुपये की कीमत का माल साफ कर दिया। खास बात ये रही कि चोरों ने अलमारी से सिर्फ दस लाख रुपये के आभूषण चुराए। जबकि वहां पर दस हजार रुपये की नकदी, डायमंड सेट और लैपटॉप भी रखा हुआ था। घटना के वक्त बुजुर्ग और नौकरानी घर में मौजूद थे, जबकि बेटा बहू घर के बाहर थे।

पुत्रवधु के घर आने पर चोरी का पता चला। पीड़िता ने फोन करके पुलिस को चोरी के बारे में बताया। इसके बाद में डाग स्क्वायड पुलिस के साथ में मौके पर पहुंचा। फॉरेसिंक एक्सपर्ट ने नमूने लेकर लैब टेस्टिंग के लिए भेज दिए हैं। मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार दयानंद नगर डी 16 में प्रेम मल्होत्रा परिवार के साथ में रहते हैं। बेटा राजीव मल्होत्रा नोएडा की एक कंपनी में क्वालिटी मैनेजर हैं। सुबह छह बजे राजीव मोनिक वॉक के लिए गए हुए थे। 6.30 पर पत्नी पायल बेटी को स्कूल बस में बिठाने के लिए गई हुई थी। घर पर प्रेम सिंह, उनकी पत्नी और नौकरानी मौजूद थे। खुले घर में चोर आसानी से घुसे और राजीव के कमरे में अलमारी से दस लाख के आभूषण चुरा लिए।

एसएचओ सिहानी गेट अवनीश दीक्षित ने बताया कि अलमारी से सिर्फ सोने के आभूषण गायब हुए। जबकि वहां पर अन्य सामान कैश, डायमंड और लैपटॉप भी रखा हुआ था। घर में आने जाने के बारे में चोर को पता था। मामले की जांच की जा रही है, नौकरानी की भूमिका पर भी विचार किया जा रहा है। जल्द ही केस का खुलासा कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???