Patrika Hindi News
UP Scam

अधिवक्ता अधिनियम संशोधन विधेयक के विरोध में वकीलों का जोरदार प्रदर्शन

Updated: IST lawyer protest
सड़क पर उतरकर जताया विरोध, कलेक्ट्रेट के बाहर लगा जाम

गाजियाबाद। अधिवक्ता अधिनियम संशोधन विधेयक 2017 के विरोध में बार एसोसिएशन ने राजनगर स्थित कचहरी परिसर में शुक्रवार को बैठक की। बैठक में सभी ने काम से विरत रहने का फैसला लिया। इसके बाद में सभी ने राष्ट्रपति के नाम जिलाधिकारी निधि केसरवानी को ज्ञापन सौंपा। गुस्साएं अधिवक्ताओं ने कलेक्ट्रेट के बाहर जाम लगाने की कोशिश भी की और विधि आयोग के चेयरमैन के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की। पुलिस अधिकारियों की पहल पर सभी शांत हो गए। कुछ देर के लिए सड़क पर विरोध किए जाने की वजह से जाम का स्थिति बन गई।

Image may contain: one or more people, people standing and outdoor

गौरतलब है कि विधि आयोग द्वारा प्रस्तावित इस प्रस्ताव को वकीलों पर लागू भी कर दिया गया है। वकीलों ने डीएम को ज्ञापन सौंपा। इसमें प्रस्तावित विधेयक को वापस लिए जाने की मांग की गई। इस दौरान 2 मई को दिल्ली में होने वाले जेल भरो आंदोलन को समर्थन किया है।

Image may contain: sky and outdoor

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश त्यागी काकड़ा ने कहा कि यदि प्रस्तावित संसोधन सरकार द्वारा पारित किया जाता है तो अधिवक्ताओं द्वारा विधि व्यवसाय नामुकिन और असंभव हो जाएगा। इसके चलते सभी वकील हड़ताल करके अपना विरोध जाहिर कर रहे हैं। प्रदर्शन किए जाने के दौरान नाहर सिंह यादव, चन्द्रभान शर्मा , हरेन्द्र सिंह, मनोज कुमार शर्मा, हनीफ खान, भावना वर्मा, सुनील कुमार वर्मा, प्रदीप शर्मा परविंदर कुमार नागर आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???