scriptलाइव देखें, कैसे बदमाशों ने की किडनैपिंग! | live kidnapping in ghaziabad news hindi | Patrika News
गाज़ियाबाद

लाइव देखें, कैसे बदमाशों ने की किडनैपिंग!

आबिद नाम के शख्स का अपहरण करने की कोशिश की गई। यहां एक स्कॉपियो में सवार होकर आए बदमाशों की ये सारी वारदात यहां लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गर्इ

गाज़ियाबादJul 14, 2017 / 08:47 pm

Rajkumar

kidnapping

kidnapping

गाजियाबाद। साहिबाबाद के डीएलएफ कॉलोनी में लाइव अपहरण की तस्वीरें सामने आई है। यहां पर आबिद नाम के शख्स का अपहरण करने की कोशिश की गई। एक स्कॉपियो में सवार होकर बदमाश आए और शख्स को ले जाने लगे। यह सारी वारदात यहां लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गया है। डीएलएफ कॉलोनी में दिनदहाड़े हुई वारदात के बाद दहशत का माहौल है।


हालांकि थोड़ी देर में बदमाशों ने थाना साहिबाबाद में सरेंडर कर दिया और उनकी स्कॉपियो गाड़ी कब्जे में ले ली गई है। वहीं पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है। सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि कैसे बदमाश आते हैं और आबिद को ले जाने लगते हैं। उनके घर का दरवाजा तोड़ दिया गया। साथ ही उस शख्स के साथ मारपीट भी की गई। 


इसके बाद वे गाड़ी में बैठाकर उन्हें जबरदस्ती ले गए, साथ ही कुछ बदमाश बाइक पर भी दिखाई दिए। आबिद एक कारोबारी है। दिल्ली एनसीआर में हुई इस वारदात ने पुलिस पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। फिलहाल मामले की पड़ताल की जा रही है। पुलिस इसे आपसी रंजिश में अपहरण का मामला बता रही है। बताया जा रहा है की बदमाशों को सरेंडर के पीछे पुलिस कारण रही है। सौ नंबर पर घटना के समय ही फोन कर दिया गया है। वहीं बदमाशों को इस बात की भनक लग गयी और वो थाने के पास खुद ही रुक गए। आबिद के शोर मचने पर वारदात रुक गयी। यह सारा वाक्या एक सीसीटीवी में कैद हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो