Patrika Hindi News

> > > > Mumbai crime branch arrest DealtoYou owner due to online fraud of 8 crore rupees

मुंबई क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा आॅनलाइन 8 करोड़ का फर्जीवाड़ा करने वाला

Updated: IST online fraud
डील टू यू कंपनी के मालिक को क्राइम ब्रांच की टीम डिप्यूटेशन पर गाजियाबाद लाएंगे

गाजियाबाद। दिल्ली-एनसीआर समेत कई राज्यों में ऑन लाइन कंपनी से क्लिक किए जाने के नाम पर हजारों लोगों को करोड़ों अरबों रूपये ठगे जाने के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने डील टू यू कंपनी के मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। इस कंपनी के मालिक ने अपने साथियों के साथ में मिलकर गाजियाबाद और मुरादनगर में भी आठ करोड़ से अधिक का फर्जीवाड़ा और ठगी की थी।

मुरादनगर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ इसमें मुकदमा दर्ज किया था। अब पुलिस जल्द ही सभी फरार आरोपियों को पकड़कर केस का खुलासा करेगी। इसके अलावा गाजियाबाद पुलिस के अधिकारियों की मानें तो रिमांड के लिए आरोपी को पकड़ कर पूछताछ की जाएगी। कोशिश होगी कि जिन लोगों से क्लिक कराने के नाम पर मोटी रकम ली और वहां से फरार हो गए।

दरअसल लोकेश शर्मा निवासी कृष्णा कॉलोनी मुरादनगर ने बताया कि क्लिक कराने वाले कंपनी के मालिक प्रवेश शाह के झांसे में वो भी आ गए थे। उन्होंने भी इनवेस्ट और रिटर्न/ निवेशक के रूप में सदस्य बनने के लिए 39000 कंपनी में लगाए। कुछ दिनों तक सब सही चलता रहा। लेकिन 29 अगस्त 2016 को अचानक से कंपनी ने सारे काम को बंद कर दिया। संपर्क करने पर भी उसका कुछ
पता नहीं चला।

मुरादनगर थाना प्रभारी ने बताया कि निवेश कंपनी डील टू यू के मालिक प्रवेश शाह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। मुंबई पुलिस ने आरोपी शाह को पकड़ लिया है। अब डिप्यूटेंशन पर कंपनी मालिक को मुरादनगर लाकर पूछताछ की जाएगी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे