scriptगाजियाबाद नगर निगम में साल भर बाद भी नहीं हो पाई जांच | municipal corporation not completed scam enquiry in gaziabad news in hindi | Patrika News

गाजियाबाद नगर निगम में साल भर बाद भी नहीं हो पाई जांच

locationगाज़ियाबादPublished: Jun 29, 2017 04:22:00 pm

Submitted by:

lokesh verma

बिजली सामान खरीद में किया गया था घोटाला

gajiyabad

gaziabad

गाजियाबाद। नगर निगम में बिजली सामान की खरीद में अनियमितता का जिन्न एक बार फिर बोतल से बाहर आ गया है। जांच कमेटी के गठन के एक साल बीतने के बाद भी किसी तरह की रिपोर्ट सामने न आने पर मेयर अशु वर्मा ने कमेटी को पत्र जारी किया है। कमेटी से जांच रिपोर्ट जल्द प्रस्तुत करने के लिए कहा गया है। गौरतलब है कि 18 मार्च 2016 को निगम की सदन बैठक के दौरान पार्षद अजय शर्मा के द्वारा निगम के बिजली विभाग में मैसर्स अवनीस इंटरप्राइजेज से सामान खरीद में गंभीर अनियमितता होने के आरोप लगाए गए थे। मामले को उस वक्त जोरशोर से उठाया गया था।

कमेटी गठित हुई थी

मेयर अशु वर्मा ने 13 अप्रैल 2016 को पार्षद राजेंद्र त्यागी की अध्यक्षता में कमेटी का गठन किया था। कमेटी में निगम पार्षदों में सत्यपालयादव, अजय शर्मा के अलावा लेखाधिकारी एकेमिश्रा, मुख्य अभियंता आरके मित्तल के अलावा अधिशासी अभियंता जल आरके यादव को रखा गया था।

साल भर बाद भी नहीं आई रिपोर्ट

एक साल से अधिक का समय बीतने के बाद भी जांच रिपोर्ट सामने न आने का मामला जब महापौर के सामने उठा तो उनके द्वारा जांच कमेटी अध्यक्ष को अब पत्र भेजा गया है और जांच से संबंधित रिपोर्ट उपलब्ध कराने के लिए कहा गया
है। मेयर अशु वर्मा के मुताबिक जल्द से जल्द रिपोर्ट आने के बाद में दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा नगर विकास मंत्री को भी इसके संबंध में अवगत कराया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो