script13 वीं मजिल से संदिग्घ परिस्थितियों में गिरी वृद्धा, मौत | old lady fell from 13th floor dies | Patrika News
गाज़ियाबाद

13 वीं मजिल से संदिग्घ परिस्थितियों में गिरी वृद्धा, मौत

पति की मौत के बाद डिप्रेशन से जूझ रही थी बुजुर्ग

गाज़ियाबादNov 17, 2016 / 05:25 pm

sandeep tomar

suicide indore

suicide indore

गाजियाबाद। महानगर में अवसाद ने एक और जिंदगी को लील लिया। बुढ़ापे के बीच में हमसफर के खो जाने के गम में एक बुजुर्ग इस तरीके से टूट गई कि वो 13 वीं मंजिल से सुबह नीचे गिर गई। उंचाई से गिरने पर बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई। तेज आवाज सुनकर सोसाइटी के लोग मौके पर पहुंचे गार्डों ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है, मौत का कारण डिप्रेशन बताया जा रहा है।

कविनगर थाना क्षेत्र के महागुनपुरम सोसाइटी की 13वीं मंजिल पर 60 वर्षीय सूरजमनी देवी रहती थी। पुलिस के मुताबिक बुजुर्ग के पति की काफी समय पहले मौत हो गई थी। इसके चलते वह डिप्रेशन में रहती थी। आज सुबह लोगों को अचानक किसी के गिरने की आवाज सुनाई दी। स्थानीय लोगों ने देखा तो नीचे कार के पास एक महिला गिरी हुई थी। जिसके देखते ही सोसायटी के लोगों में दहशत फैल गई और नीचे उतर कर महिला की ओर भागे।

कविनगर थाना प्रभारी अवधेश यादव का कहना है कि मृतका अकेली रह रही थी। फ्लैट से किसी प्रकार का सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। बुजुर्ग के फोन कॉल को भी खंगाला जा रहा है। आसपास के सीसीटीवी कैमरे और सीसीटीवी कैमरों की मदद से केस को सुलझाने की कोशिश की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो