Patrika Hindi News

> > > > old lady looted and murdered by criminals

ज्वैलर के घर में घुसे बदमाश, बुजुर्ग की महिला की हत्या

Updated: IST dead body
लूटपाट के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने बुजुर्ग की हत्या कर दी

गाजियाबाद। साहिबाबाद इलाके के लाजपत नगर में बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गयी। हत्या घर में घुसकर की गयी है। महिला के बेटे की ज्वैलरी की दुकान है लिहाजा बदमाशों को पता था की घर में भी काफी सोना हो सकता है। घर में लूटपाट भी की गयी है बदमाशों ने महिला से कुछ गहने लूटे लेकिन वह तिजोरी नहीं लूट पाए।

गुरुवार को दिन में महिला घर में अकेली थी, उनका बेटा दुकान पर था। लोगों ने टीवी का शोर सुना तो उन्हें हैरानी हुई। अमूमन टीवी ना देखने वाली सुनीता के घर से टीवी की तेज़ आवाज़ काफी देर तक आने पर लोगों ने जाकर देखा तो सामने सुनीता की लाश किचन के पास पड़ी थी। तुरंत पुलिस को बुलाया गया।

थाना अध्यक्ष साहिबाबाद सुरेन्द्र सिंह यादव का कहना है कि बेटे राजीव की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है। अभी तक अज्ञात हमलवारों का सुराग नहीं लग सका है। परिवार का कहना है की तिजोरी तोड़ने की कोशिश हुई है जिसमें काफी गहने थे। वहीं महिला ने जो गहने पहने हुए थे वो बदमाश ले गए हैं।

पुलिस इसकी भी पड़ताल कर रही है जिस तरह से महिला की हत्या उसके गले में चुन्नी बांधकर की गयी है इससे साफ है एनसीआर में बुजुर्ग दिन में भी घर में सुरक्षित नहीं हैं। पुलिस अब कब तक बदमाशों तक पहुंच पाती है ये वक्त के साथ साफ़ हो पायेगा। क्योंकि गाज़ियाबाद में गुरुवार की सुबह कविनगर में भी डेयरी संचालक की हत्या कर दी गयी थी।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे