Patrika Hindi News

Video Icon लाइव एनकाउंटर: हापुड़ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश ढेर

Updated: IST Hapur
बिजली विभाग के कैश काउंटर से लूट मामले में पुलिस का खुलासा

गाजियाबाद. यूपी के जनपद हापुड़ में सोमवार को बिजली विभाग के कैश काउंटर से लूट मामले में पुलिस ने मंगलवार को खुलासा कर दिया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से लूटा हुआ कैश और बाइक सहित एक पिस्टल बरामद की है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि देर रात मुठभेड़ के दौरान घायल हुए दो बदमाशों को पुलिस हिरासत में उपचार के लिए निजी अस्‍पताल में दाखिल किया गया था। जहां एक बदमाश की मौत हो गई और एक की हालत अभी गंभीर है। पूछताछ में घायल बदमाश ने एनसीआर समेत कई जिलों में लूट, डकैती और हत्‍या की कई वारदातों को कबूला है।

उल्‍लेखनीय है कि पत्रिका ने सबसे पहले देर रात इस खबर को प्रकाशित किया था। दरअसल सोमवार शाम हापुड़ के बिजली घर के कैश काउंटर से कुछ बदमाशों ने हथियारों के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इस लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश थाना क्षेत्र के श्‍यामपुर के जंगलों में जा छिपे थे। जिसकी सूचना पर भारी संख्‍या में पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। जब पुलिस ने जंगल में कांबिंग की तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद एसपी बड़ी संख्‍या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने जंगल को चारों तरफ से घेर लिया।

ये भी पढ़ें- सहारनपुर में दिन निकलते ही डबल मर्डर, देखें वीडियो

इधर ग्रामीणों की भीड़ भी जंगल में जुट गई और पुलिस की सहायता करने लगी। ग्रामीणों ने एक खेत में घुसकर बदमाशों को दबोच लिया। इसके बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को हिरासत में ले लिया। जिसके बाद उन्‍हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अतीक नामक बदमाश की उपचार के दौरान देर रात मौत हो गई। जबकि उसका साथी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। पुलिस के मुताबिक इन बदमाशों ने एनसीआर समेत कई जनपदों में कई लूट, डकैती, मर्डर की घटनाआें को अंजाम दिया है। थाना देहात क्षेत्र में ठेके पर हुई लूट के बाद हत्या की घटना को भी इन्‍हीं बदमाशों ने अंजाम दिया था।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???