Patrika Hindi News

मैरिज रिसेप्शन के बाद शुरु हुई गैंगवार, एक की मौत

Updated: IST gang war
पुरानी रंजिश में दो पक्षों ने एक दूसरे पर गोलियां चलाई जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई

गाजियाबाद। गाजियाबाद के लोनी में एक समारोह से लौटते समय गैंगवार शुरु हो गई। पुरानी रंजिश में दो पक्षों ने एक दूसरे पर गोलियां चलाई जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इस रंजिश में पहले भी हत्याएं हो चुकी हैं। एसपी देहात ओप्रकाश का कहना है कि मामले की जांच चल रही है और समारोह की वीडियो फुटेज भी खंगाली जा रही है।

घर से हुई फायरिंग

मामला गाजियाबाद के लोनी के राजपुर गांव का है। यहां जोगेंद्र, कुलदीप और भूपेंद्र एक शादी समारोह से लौट रहे थे। इसी बीच रास्ते में एक घर से उन पर फायरिंग की गई। दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग की गई। लगातार फायरिंग से गांव में दहशत का माहौल बन गया। ताबड़तोड़ फायरिंग में भूपेंदर की मौत हो गयी जबकि उसके भाई जोगेंदर और कुलदीप घायल हो गए। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने भूपेंद्र को मृत घोषित कर दिया।

6 पर मुकदमा, 10 पर एफआईआर

गांव में तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए गांव में भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया है। आशंका है कि गैंगवार का बदला देने के लिए पीड़ित पक्ष फिर से हमला कर सकता है इसके लिए पुलिस तमाम एहतियात बरत रही है। पुलिस ने मामले में करीब छह लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पीड़ित पक्ष की तरफ से दस लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। एसपी देहात ओम प्रकाश का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही तमाम आरोपियों को दबोच लिया जाएगा।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???