Patrika Hindi News
Bhoot desktop

तीन दिन से कमरे में पड़ा रहा महिला का शव और पति ...

Updated: IST dead body
गाजियाबाद के वसुंधरा इलाके की इस घटना ने पुलिस को कर दिया सोचने पर मजबूर

गाजियाबाद। वसुंधरा इलाके में सुप्रीम कोर्ट के वकील की पत्नी की मौत का राज किसी को समझ नहीं आ रहा है। महिला की तीन दिन पुरानी लाश आज घर में मिली। इंदिरापुरम पुलिस मामले की जांच में जुटी है। महिला के परिवार ने पति पर दहेज उत्पीड़न और हत्या का आरोप लगाया है।

सीएम से लगाई गुहार
गाजियाबाद के वसुंधरा इलाके में आगरा की रहने वाली मनीषा की शादी साल 2008 में हुई थी। उसका पति सुप्रीम कोर्ट में वकील है। बताया जा रहा है की गुरुवार की सुबह मनीषा की लाश उसके घर में मिली। लाश तीन दिन पुरानी थी। परिवार ने आरोप लगाया है की मनीषा को दहेज के लिए मार दिया गया। मनीषा के परिवार वाले उसकी लाश को लेकर ही थाने पहुंच गए। मनीषा की मां ने सीएम योगी से न्याय की गुहार लगाई है।

खड़े हुए सवाल

मनीषा का पोस्टमार्टम भी करा दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद तस्वीर साफ हो पाएगी। लेकिन सवाल ये है की तीन दिन तक पत्नी की लाश घर में थी, तो वकील पति ने खैर खबर क्यों नहीं लगी। इस बात से भी कई सवाल खड़े होते हैं। हालांकि पति से पूछताछ की जा रही है।

दहेज हत्या से जुड़ा दूसरा मामला

यहां आपको ये भी याद दिला दे की अगर आरोप सही है, तो एक हफ्ते में दहेज के लिए हत्या से जुड़ा दूसरा मामला है। 14 अप्रैल को साहिबाबाद में भी एक महिला को उसके पति और ससुराल वालो ने केरोसिन डाल कर जला दिया था। इस आरोप के बाद पति को गिरफ्तार कर लिया गया था। लेकिन 90 फीसदी जली महिला अभी भी दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती है।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???