Patrika Hindi News

> > > > prisoners Chilli thrown in the eyes of bulandshahr policemen 6 absconding

Photo Icon कोर्ट में पेशी पर आए कैदी पुलिस वालों की आंखों में मिर्ची झोंककर फरार

Updated: IST police
9 कैदियों में से 6 हुए फरार, पुलिस ने दो किलोमीटर दौड़कर 1 को किया अरेस्ट

बुलंदशहर। अनूपशहर कोर्ट में पेशी पर आए आधा दर्जन कैदी पुलिसवालों की आंखों में मिर्च झोंककर फरार हो गए हैं। वहीं, मिर्ची अटैक का शिकार हुए पुलिसकर्मियों में से एक ने एक बंदी के पीछे दौड़ लगाई और करीब 2 किलोमीटर दूर राहगीरों की मदद से राजेश उर्फ जंगलिया नाम के कैदी को दबोच लिया। बाकी 5 कैदी पुलिस की गिरफ्त से फिलहाल फरार है और पुलिसवाले उन्हें तलाशने में जुटे हैं।

अनूपशहर कोर्ट में पेशी पर आए आधा दर्जन कैदी पुलिसवालों की आंखों में मिर्च झोंककर फरार हो गए है। वारदात अनूपशहर अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के कोर्ट के बाहर की है। यहां शुक्रवार को जिला जेल से बंदी वाहन में 9 कैदियों को पेशी पर लाया गया था। पेशी के बाद जब पुलिसकर्मी बंदियों को बंदी वाहन में चढ़ा रहे थे, तभी अचानक पुलिसकर्मियों पर बंदियों ने मिर्च पाउडर से हमला कर दिया। पुलिसवाले संभल पाते उससे पहले की आधा दर्जन बंदी उनसे हाथ छुड़ाकर फरार हो गए।

मिर्ची अटैक का शिकार हुए पुलिसकर्मियो में से एक ने एक बंदी के पीछे दौड़ लगाई और करीब 2 किलोमीटर दूर राहगीरों की मदद से राजेश उर्फ जंगलिया नाम के कैदी को दबोच लिया। लेकिन 5 कैदी रूपेन्द्र उर्फ पैना, अजय, टीटू, राजेश, रवि उर्फ रवेन्द्र पुलिस की गिरफ्त से फिलहाल फरार है और पुलिसवाले उन्हें तलाशने में जुटे हैं।

उधर, मिर्ची अटैक से घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फरार हुए कैदियों के खिलाफ हत्या, चोरी और लूट जैसे संगीन मामले दर्ज है। फरार हुए कैदियों में 2 कैदी छतारी, 2 पहासू एक रामघाट और एक अहार थाना क्षेत्र का है। वारदात के बाद एसपी देहात समेत कई पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे