scriptपाॅलीथिन के गोदाम में लगी भीषण आग, आठ घंटे में पाया काबू | raging fire in Polythene warehouse | Patrika News

पाॅलीथिन के गोदाम में लगी भीषण आग, आठ घंटे में पाया काबू

locationगाज़ियाबादPublished: Oct 28, 2016 12:15:00 pm

Submitted by:

lokesh verma

चिंगारी से लगी आग से लाखों का माल जलकर खाक

Fire

Fire

गाजियाबाद. सिहानी गेट थानाक्षेत्र के हिंडन विहार स्थित पिन्नी के गोदाम में देर रात अचानक एक पतंगा गिरने से आग लग गई। धीरे-धीरे आग ने विकराल रूप धारण कर आसपास के कबाड़ को अपनी चपेट में ले लिया। आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी। मौके पर पहुंची अग्निशमन की आधा दर्जन गाड़ियों ने करीब आठ घंटे में आग पर काबू पाया।

दरअसल हिंडन विहार में सैकड़ोंं पिन्नी और कबाड़ के गोदाम अवैध रूप से चल रहे हैंं। जिनमें आए दिन आग लगती रहती है और अब तो वैसे भी दीपो का त्यौहार दीपावली है। चिंगारी से गोदाम आग के गोले में तब्दील हो सकते हैंं। रात्रि दो बजे हिंडन बिहार में बने एक कबाड़ के गोदाम में भीषण आग लगने की सूचना मिली। तभी फायर ब्रिगेड की दस गाड़ियां घटनास्थल पर भेजी गई। आग भयंकर थी इस कारण वैशाली और साहिबाबाद से भी दमकल की एक एक गाड़ी़ मंगवायी गई। 

आज सुबह करीब आठ घंटे में आग पर काबू पाया गया। पिन्नी के गोदाम मालिक का पता नहींं चल पाया है। उसकी जांच पड़ताल की जा रही है।

एफएसओ आर के यादव का कहना है कि उनके हाथ में उन पर लगाम लगाने की पावर नहींं है। इस बारे में प्रशासन को अवगत कराकर उनके खिलाफ कार्यवाही करने की बात फायर स्टेशन आॅफिसर ने कही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो