scriptअसमंजस में फंसी रालोद! वे गठबंधन करेंगे तो किससे, अखिलेश या मुलायम? | RLD to collaborate with akhilesh mulayam for up assembly election 2017 | Patrika News

असमंजस में फंसी रालोद! वे गठबंधन करेंगे तो किससे, अखिलेश या मुलायम?

locationगाज़ियाबादPublished: Oct 24, 2016 08:11:00 pm

Submitted by:

Rajkumar

जयंत चौधरी पत्रकारों के सवालों पर बगले छांकते हुए निकल गए

Mulayam and Akhilesh

Mulayam and Akhilesh

गाजियाबाद। रालोद महासचिव जयंत चौधरी राजनैतिक कार्यक्रम के अनुसार मोदीनगर विधानसभा क्षेत्र विधायक पं० सुदेश शर्मा के कार्यालय पहुंचे। जहां पर उनके समर्थक अपने नेता के स्वागत सत्कार के लिए भारी संख्या में मौजूद थे।

इस दौरान जैसे ही वे अपने पार्टी कार्यालय पहुंचे। वहां मौजदू पत्रकारों ने जब उनसे कुछ सवाल पूछे तो बगले छांकते हुए वहां से निकलना बेहतर समझा। दरअसल, खबरों के मुताबिक यूपी चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी के साथ काफी समय से गठबंधन के कयास लगाए जा रहे हैं लेकिन सूत्रों से प्राप्त ताजा जानकारियों के अनुसार यदि समाजवादी पार्टी टूटती है तो सीएम अखिलेश यादव अपनी अलग पार्टी बना सकते हैं।

बता दें कि सपा के अंदर सोमवार को हुए राजनीतिक हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद पत्रकारों ने जयंत चौधरी से यही सवाल पूछा था कि यदि अखिलेश यादव अपनी अलग पार्टी बनाते हैं तो आप किसके साथ जाना चाहेंगे? क्या अखिलेश यादव या मुलायम सिंह यादव? 

इस पर जयंत चौधरी ने सिर्फ इतना ही कहा कि इसका फैसला लोकदल पार्टी सुपरिमों अजित ही तय करेगें कि किसके साथ जाना है और किसके साथ नहीं जाना है। वहीं इस जवाब के बाद से इस बात के कयास तेज हो गए हैं कि विधानसभा चुनाव 2017 से पहले लोकदल का गठबंधन समाजवादी पार्टी के साथ होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो