scriptहवा में हुई नोटों की बारिश! लुटेरे 9 लाख 70 हजार लेकर फरार | robbers 9 lakh 70 thousand with fled from the scene in bulandshahr | Patrika News

हवा में हुई नोटों की बारिश! लुटेरे 9 लाख 70 हजार लेकर फरार

locationगाज़ियाबादPublished: Oct 24, 2016 08:35:00 pm

Submitted by:

Rajkumar

फिल्मी अंदाज में व्यापारी को लूटा इन लुटेरों ने

looted

looted

बुलंदशहर। बाइक सवार लुटेरों ने मुनीम से 10 लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम देकर हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। फायरिंग की अावाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने लुटेरों को रोकने की कोशिश की तो लुटेरों ने फिल्मी अंदाज में बैग से 100 रुपए की तीन गड्डियों को हवा में उड़ा दिया। हवा में उड़े 100-100 रुपए के नोट को लूटने में पब्लिक जुट गई।

मामला शिकारपुर थाना क्षेत्र के नवीन मण्डी का है। यहां मिल ट्रेडिंग कंपनी के मुनीम ललित कुमार ने सोमवार को पीएनबी बैंक से 10 लाख रुपए निकाले। बैंक से रुपए निकालने के बाद ललित कुमार अपनी बाइक पर सवार होकर मण्डी की तरफ चल दिए। मण्डी में दुकान से कुछ दूर दो बाइकों पर सवार चार लोगों ने ललित कुमार की बाइक में टक्कर मारी दी। टक्कर लगने से ललित कुमार बाइक से गिर गए, तभी बाइक सवार लुटेरों ने ललित कुमार से रुपए से भरा हुआ थैला छीनने की कोशिश की। लेकिन मुनीम ने थैला नहीं छोड़ा। लुटेरों ने मुनीम पर बंदूक से फायर भी की, लेकिन गोली मिस हो गई। 


पब्लिक को अपनी और आता देखकर लुटेरों ने मुनीम के सिर पर बंदूक की बट से प्रहार किया और रुपयों से भरा हुआ थैला छीन लिया। लुटेरों ने फिल्मी अंदाज में थैले से 100-100 रुपए की तीन गड्डी निकाल और हवा में उछाल दी। हवा में नोटों की बारिश होता देख पब्लिक नोट को लूटने में लग गई। और लुटेरों की तरफ किसी का ध्यान ही नहीं गया। इस मौके का फायदा उठाकर लुटेरे वहां से भाग लिए। 

गिरफ्तारी न होने तक व्यापारियों ने मण्डी की बंद

व्यापारी नेता व धान कारोबारी पंकज प्रधान और संजय सिंह ने बताया कि लुटेरों की गिरफ्तारी नहीं होने तक व्यापारियों ने मण्डी को बंद करने का निश्चय किया है। उन्होंने बताया कि अब मण्डी जब ही खुलेंगी जब पुलिस लुटेरों को अरेस्ट करके लूटा गया 10 लाख रुपए बरामद कर लेगी। 


शिकारपुर थाना इंचार्ज श्यामवीर सिंह ने बताया कि लुटेरों को पकड़ने के लिए सभी जगह नाकाबंदी कर दी गई है। लुटेरों की तलाश जारी है जल्दी ही चारों लुटेरों को पकड़ कर उनके पास से लूटी गई रकम बरामद कर ली जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो