Patrika Hindi News

> > > > serious charge on samajwadi party leader Ramgopal yadav protecting of land mafia

रामगोपाल यादव पर लगा भूमाफियाओं को सरंक्षण देने का गंभीर आरोप

Updated: IST ramgopal yadav
8 करोड़ की सरकारी जमीन हड़प गए यहां पर बाहुबली सपाई

गाजियाबाद। समाजवादी पार्टी में चल रही कलह अभी समाप्त भी नहीं हुई है। पार्टी से निकाले गए एक एमएलसी ने रामगोपाल यादव पर जमीन और शराब माफियाओं को शह देने का आरोप लगाया है। जो कि गाजियाबाद में काफी हद तक साबित होती सी दिख रही है। दरअसल शहर के लाइनपार में सपा के नेता ने एक भूमाफिया के साथ में मिलकर आठ करोड़ से अधिक की जमीन कब्जा ली। बकायदा उस पर निगम की जमीन होने का बोर्ड लगा हुआ था। लेकिन दोनों ने मिलकर इस बोर्ड के लगे होने के बावजूद दीवार को गिराकर काम शुरू कर दिया। मामले की जानकारी पुलिस को होने पर विभाग में हड़कंप मच गया है।

पार्षद द्वारिका प्रसाद उर्फ पप्पू का कहना है कि जमीन निगम है जिसकी कीमत करीब 8 करोड़ के आसपास है। इस जमीन पर निगम का सरकारी बोर्ड लगा है फिर भी माफिया इस भूमि पर नजर गड़ाए हुए है। पहले भी युनुस ने इस पर काम शुरु कराया था, तब गाजियाबाद विकास प्राधिकरण और नगर निगम ने रिपोर्ट दर्ज कराकर माफिया को जेल भिजवा दिया था।

स्थानीय लोगों का आरोप है कि युनुस और सपा नेता खिचरा के ग्राम प्रधान राशिद ने थाना पुलिस की मिली भगत से जमीन पर अवैध कब्जा कर रहे हैं। नगर निगम ने पिछले माह भी इस जमीन के बाबत थाना विजय नगर पुलिस को निगम की खाली पड़ी जमीन पर कब्जा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए नोटिस भेजा था।

मेयर आशु वर्मा का दावा है कि बेशकीमती जमीन भूमाफिया के लिए नहीं है। लोगों की सुविधाओं के लिए इस पर काम होता है। जो भी इस पर कब्जा करने की कोशिश करेगा उसके खिलाफ विधिवत तरीके से कार्रवाई कराई जाएगी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे