Patrika Hindi News
UP Election 2017

चुनाव से पहले भाजपा को जोरदार झटका, सहयोगी पार्टी उतारेगी 250 प्रत्‍याशी

Updated: IST shivsena-gzb
हिंदुत्‍व के मुद्दे पर लड़ेगी चुनाव, सरकार बनी तो एक माह में शुरू होगा राम मंदिर का निर्माण

गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के चुनावी दंगल में राजनीतिक दल पूरे दम-खम के साथ उतर चुके हैं। यूपी में एक तरफ गठबंधन की तैयारी चल रही है तो दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी आज-कल में अपने प्रत्याशियों की घोषणा करने की तैयारी कर रही है। इन सबके बीच महाराष्ट्र के बड़े दल शिवसेना ने भी यूपी चुनाव में उतरने की घोषणा की है। एक प्रेस कान्फ्रेंस के जरिए शिवसेना ने उत्तर प्रदेश के चुनावों में हिस्सा लेने का खुलासा किया है। माना जा रहा है कि शिवसेना सीधे भाजपा को कमजोर करने का काम करेगी।

हिन्दुत्व के मुद्दे पर लड़ा जाएगा चुनाव

शिवसेना राज्य उपप्रमुख महेश आहुजा ने बताया कि यूपी में 250 विधानसभा सीटों पर पार्टी के प्रत्याशी उतारे जाएंगे। इन विधानसभाओं पर दावेदारी करने वाले प्रत्याशियों से बायोडाटा मांगा गया है। गाजियाबाद से भी चार कार्यकर्ताओं ने अपनी दावेदारी जताई है। विकास और हिन्दुत्व के मुद्दे को लेकर लोगों के बीच में जाया जाएगा।

shivsena-gzb

किसी भी पार्टी के साथ नहीं होगा गंठबंधन

राजनीतिक दलों के बीच चल रहे इन ऑउट के खेल से शिवसेना दूर रहेगी। यूपी चुनाव को लेकर शिवसेना का कहना है कि वो किसी भी दल के साथ गठबंधन नहीं करेगी और अपने दम पर ही विधानसभा चुनाव लड़ेगी।

जीतने पर किया ये दावा

राज्य प्रमुख अनिल सिंह के मुताबिक यूपी चुनाव में अगर शिवसेना की सरकार बनती है तो हिंदूत्व का नाम रोशन होगा। सालों से रामलला टैंट में हैं, एक महीने के भीतर राम मंदिर के निर्माण का काम शुरू कर दिया जाएगा।

भाजपा पर साधा निशाना

प्रधान महासचिव विनीत चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि हिंदू समाज के साथ में बीजेपी ने धोखा किया है। आगामी चुनाव में भाजपा को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। चुनाव प्रचार के लिए उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे, संजय राउत यूपी की सभी विधानसभाओं में घूमेंगे।

ये लोग रहे मौजूद

प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान राकेश त्यागी, धर्मेन्द्र तोमर, रामेश्वर दयाल, विजयपाल सिंह, श्रीपाल राणा, सर्वेश राणा समेत शिवसेना के अऩ्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???