Patrika Hindi News

आर्ची के आने पर उठेगा उसके गायब होने के रहस्य से पर्दा

Updated: IST archi
पुलिस की टीम और परिजन पालमपुर के लिए हुए रवाना

गाजियाबाद. इंदिरापुरम कोतवाली इलाके के शक्तिखंड थर्ड से लापता हुई छठी क्लास की छात्रा आर्ची यादव हिमाचल प्रदेश के पालमपुर में मिली है। पालमपुर थाना पुलिस ने धर्मशाला के पास बने एक आश्रम में शिफ्ट कर दिया था। छात्रा आर्ची का मेडीकल परीक्षण पालमपुर पुलिस द्वारा कराया गया। जिसके बाद उसे पुलिस और परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। उसे लेने के लिए कल शाम पुलिस की टीम और परिजन रवाना हो गए थे।

पुलिस और परिजन आज शाम तक हिमाचल के धर्मशाला स्थित शुको पहुंचेंगे। छात्रा आर्ची के पिता सुभाष यादव ने बताया कि कल सुबह तक आर्ची को घर लेकर पहुंच जाएंगे। छात्रा स्वयं गई है या उसे कोई बहला फुसलाकर वहां ले गया, इस रहस्य से आर्ची से पूछताछ के बाद ही पर्दा उठ सकेगा।

शक्तिखंड में रहने सीए सुभाष की छठी कक्षा में पढ़ने वाली बेटी आर्ची 13 फरवरी को घर से चली गई थी। घर का ताला खोलकर वह चाबी बाहर सीढ़ियों पर फेंक गई थी। सुभाष की पुत्री आर्ची नोएडा के वीपीएस स्कूल में पढ़ती थी। सोमवार की दोपहर उनकी पत्नी बेटी आर्ची को बस स्टॉप से लेकर घर पहुंचीं। वह आर्ची को घर छोड़कर बड़ी बेटी को बस स्टॉप लेने चली गईं। कुछ देर बाद वह वापिस लौटीं तो देखा कि घर की चाबी बाहर सीढ़ियों पर पड़ी थी और आर्ची गायब थी। थाना इंदिरापुरम में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???