Patrika Hindi News
UP Scam

इस महंत ने तेजतर्रार एसपी सिटी को बताया जिहादी

Updated: IST yati narsimhanand saraswati
किए कई बड़े सनसनी खुलासे, लगाए कई गंभीर आरोप...

गाजियाबाद। प्राचीन दूधेश्वरनाथ मंदिर में हिन्दू स्वाभिमान संगठन के संयोजक व डासना देवी मंदिर के महंत यति नरसिम्हानंद पर हुए जानलेवा हमले के मामले में गुरुवार को एक प्रेसवार्ता के जरिए यति ने गाजियाबाद के एसपी सिटी सलमान ताज पाटिल पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है। साथ ही महंत यति ने एसपी सिटी काजिहादीकहा है।

यति का दावा है कि कुछ कथित लोगों के साथ में मिलकर मंदिर में हमला कराया। पुलिस ने थाने में समझौता न करने के दबाव में शिष्य अनिल और निखिल पंडित को एन्काउंटर की धमकी दी। इस मामले में मानव अधिकार आयोग और अदालत में शिकायत करके कार्रवाई की जाएगी।

एसपी सिटी को बताया जिहादी

पसौंडा में समझौते का दबाव बनाने में की गई सिंहासन यादव की हत्या का उदारहण देते हुए यति नरसिम्हानंद सरस्वती का आरोप है कि सिंहासन यादव की तरह समझौता करवा कर मेरी हत्या का षड्यंत्र गाजियाबाद के पुलिस कप्तान कर रहे हैं। उन्होंने एसपी सिटी कोजिहादीकहा है। उन्होंने कहा कि एसपी सिटी सलमान ताज पाटिल और उसके साथी उनकी हत्या के लिए जिम्मेदार होंगे।

कैराना मामले में फंसाने की थी कोशिश

उत्तर प्रदेश पुलिस को कटघरे में खड़े करते हुए यति नरसिम्हानंद ने आरोप लगाया कि पुलिस धृतराष्ट्र बन गयी है। एसपी सिटी सलमान ताज पाटिल ने कैराना प्रकरण में भी कानून के दायरे से बाहर जाकर मुझे फंसाने की कोशिश की थी। जब उसकी कोई चाल सफल नहीं हुई तो उसने एक मटके का धंधा करने वाले गुंडे को अपना मोहरा बना कर मेरी हत्या का षड्यंत्र रचा।

धर्म के गद्दारों को भी माफी

अपने ही धर्म के लोगों को लेकर यति का कहना है कि जो हिन्दू धर्म और ईमान बेच कर धन अर्जित कर रहे हैं। मैं उन्हें क्षमा करता हूं क्योंकि वो गद्दारी मेरे साथ नहीं अपने धर्म के साथ कर रहे हैं। जिसका परिणाम इनकी बेटियां भुगतेगी और इनके बेटे भुगतेंगे।

मानव अधिकार और कोर्ट में होगी शिकायत

हिन्दू स्वाभिमान राष्ट्रीय अध्यक्ष चेतना शर्मा एडवोकेट ने कहा कि प्रकरण की सच्चाई अब कभी भी सामने नहीं आएगी क्योंकि धनबल ने अपना प्रभाव दिखाया है। पुलिस की इस करतूत के खिलाफ मानव अधिकार आयोग, उच्च न्यायालय और राज्यपाल के पास ले जाया जाएगा।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???