script12 हजार का ईनामिया के साथ एक और बदमाश गिरफ्तार | Awardee arrest in Ghazipur | Patrika News

12 हजार का ईनामिया के साथ एक और बदमाश गिरफ्तार

locationगाजीपुरPublished: Dec 07, 2016 11:04:00 pm

जौनपुर, बनारस और गाजीपुर के थानों में संगीन धाराओं में दर्ज हैं मुकदमे।

Awardee arrest

Awardee arrest

गाजीपुर. जिले के रेवतीपुर थाना क्षेत्र में बुधवार को पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों में से एक 12 हजार का ईनाम घोषित था। पुलिस को उसकी लंबे समय से तलाश थी। पुलिस ने बदमाशों के पास से लूट की बाइक,पिस्टल और तमंचा बरामद किया है।गिरफ्तार ईनामियां बदमाश पर जौनपुर,वाराणसी और गाजीपुर के विभिन्न थानों में संगीन धाराओं के तहत दर्जनों मामले दर्ज हैं।पुलिस बदमाशों के अन्य नेटवर्क को खंगाल रही है।



जानकारी के मुताबिक पुलिस अधीक्षक द्वारा अपराधों पर अंकुश लगाने के अभियान में क्राइम ब्रांच व रेवतीपुर पुलिस ने बुद्धवार की सुबह रामपुर पुलिया के पास नाकाबंदी कर एक बाइक पर सवार दो बदमाश को धर-दबोचा गया। पूछताछ में बदमाशों ने अपनी पहचान जौनपुर के चंदवक थाना क्षेत्र के बहीरी गांव निवासी मनोज यादव उर्फ पहलवान तथा वाराणसी जनपद के चैबेपुर थाना क्षेत्र के धरहरा खुर्द निवासी संजय मिश्रा बताया। इनके पास से चोरी का ए‍क बाइक, चार जिंदा कारतूस व दो तमंचा बरामद हुआ। पुलिस लाईन में मनोरंजन कक्ष में प्रेसवार्ता में पुलिस अधीक्षक अरविंद सेन ने बताया कि पकड़े गये दोनों बदमाशों के उपर एक दर्जन हत्‍या व लूट का मुकदमा दर्ज है।



मनोज यादव उर्फ पहलवान पर पुलिस उप महानिरीक्षक द्वारा 12 हजार का ईनाम घोषित था। गिरफ्तार अभियुक्‍त मनोज यादव अपने साथियों के साथ मिलकर 9 दिसंबर 2015 को सादात थाना क्षेत्र के मीरपुर निवासी मीरी राम को सरैया नहर पुलिया के पास गोली मारकर हत्‍या कर दिया था। 20 दिसंबर 2015 को सैदपुर कोतवाली क्षेत्र के अमुआरा के पास व्‍यापारी वसूली कर घर लौट रहा था उस समय व्‍यापारी को गोली मारकर रुपयो से भरा बैग लेकर भाग गया था। जिसमे मनोज को छोड़कर इसके सभी साथी पकड़े गये थे। बदमाश संजय मिश्रा ने 2006 में अपने साथियों के साथ मिलकर चैबेपुर थाना क्षेत्र के चंद्रावती बाजार में सेवानिवृत्‍त जेलर रामाधार राम की गोली मारकर हत्‍या कर दिया था। मनोज ने बताया कि सगे मामा कन्‍हैया यादव ने मेरे उपर फर्जी मुकदमा में फंसा दिया था। तभी से मैं अपराध की दुनिया में उतर गया। पुलिस के रिकार्ड में मनोज के खिलाफ वाराणसी, गाजीपुर, जौनपुर में दस मुकदमे है। लेकिन इसने अपराध दो दर्जन से अधिक किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो