Patrika Hindi News
UP Election 2017

भाजपा नेताओं ने कहा हमारी सरकार आई तो पूर्वांचल से अपराधियों का खात्मा हो जायेगा

Updated: IST bjp
कहा यूपी में सपा को जड़ से उखाड़ फेंकने और कमल को खिलाने की जरूरत है

गाजीपुर. बीजेपी विधायक कृषणानंद राय की 12वीं शहादत दिवस आज मोहम्दाबाद के शहीद पार्क में मनाया गया। इस दौरान रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा, बलिया संसद भरत सिंह सकलडीहा विधायक सुशील सिंह, फेफना विधायक उपेंद्र तिवारी और गाजीपुर एमएलसी विशाल सिंह चंचल के साथ तमाम बीजेपी के वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। इस दौरान विधायक सुशील सिंह ने के.एन राय के हत्यारों पर जमकर निशाना साधते हुए अंसारी बंधुओ को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि बीजेपी की सरकार प्रदेश में आ रही है और इन लोगो को पहले से ही पता है। इसलिये बचने के लिए सपा में जगह बना लिए है।

वही कभी एमएलसी चुनाव में अंसारी बंधुओ करीबी रहे बीजेपी एमएलसी विशाल सिंह चंचल ने के.एन राय के शहादत दिवस पर कहा कि के.एन राय की हत्यारों द्वारा हत्या नहीं की गई थी बल्कि तत्कालीन प्रदेश सरकार द्वारा षणयंत्र कर हत्या कराई गई थी।वही फेफना विधायक उपेंद्र तिवारी ने रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा की तारीफ करते हुए कहा कि अफसोश के साथ कहना पड़ रहा कि के.एन राय द्वारा उन आताताइयों से छीन कर कमल का फूल खिलाया था। जो उनको नागवार लगी थी। बीजेपी ने जिस तरह से सर्जिकल स्ट्राइक और काले धन पर सर्जिकल स्ट्राइक किया है उसी तरह यूपी में भी सर्जिकल स्ट्राइक की जरूरत है। ताकि यूपी से भी अपराध और अपराधियों का खात्मा हो सके। इसके लिए सपा को जड़ से उखाड़ फेंकने की जरूरत है और कमल को खिलाने की जरूरत है।

वक्ताओं के रूप में बलिया संसद भरत सिंह ने कहा कि जो लड़ाई के.एन राय ने शुरू की थी वो लड़ाई हमारे रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने आगे बढ़ायी है। इस दौरान उन्होंने कहा कि यूपी में है हमारी सरकार आई तो के.एन राय के पद चिन्हों पर चलने का काम किया जायेगा। वही विधायक स्व. के.एन राय की पत्नी व् पूर्व विधायक अलका राय ने रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा का आभार व्यक्त करने हुए कहा कि आप लोगो के बीच आनन्द राय को भेजने का कार्य करू ताकि उनके कामों को आगे बढ़ाये। अंत में रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने विधायक स्व.के.एन राय को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि मामला सीबीआई की विशेष अदालत में है।अनेक लोगो ने बयान दिया है।

इस दौरान उन्होंने कहा कि आतंक बढ़ गया है लेकिन मोहम्दाबाद से आतंक ख़त्म हो जायेगा। लेकिन बीजेपी की सरकार को बहुमत देने का काम करें। मामले में सरकारो के बावजूद भी लड़ाई लड़ी गई जो जीत के करीब है। वही उन्होंने मोहम्दाबाद में बीजेपी की सीट की जीताने के लिए जनता से अपील करते हुए कहा कि मोहम्दाबाद में अगर बीजेपी की सीट नहीं निकली तो समझ लीजिए की हम लोग सबकुछ हार गए

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???