Patrika Hindi News

Video Icon साथी की मौत से आक्रोशित लेखपालों का हंगामा, SDM पर लगाये गंभीर आरोप

Updated: IST Lekhpal Protest
तहसील दिवस पर लेखपालों ने एसडीएम सदर विनय गुप्ता के खिलाफ प्रदर्शन कर दी चेतावनी, की हटाने की मांग

गाजीपुर. अपने साथी की मौत से आक्रोशित गाजीपुर के लेखपालों ने मंगलवार को तहसील दिवस पर जमकर हंगामा किया। साथ ही लेखपालों ने एसडीएम मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए उनको हटाने की मांग की। लेखपालों का आरोप है कि एसडीएम सदर विनय गुप्ता द्वारा धमकी देने के कारण लेखपाल नसीम अहमदकी सोमवार 17 जुलाई की देर रात मौत हो गई। इससे क्षुब्द लेखपालों ने सदर एसडीएम के नेतृत्व में काम नहीं करने की चेतावनी देते हुए उनको हटाने की मांग की।

राइफल क्लब में तहसील दिवस पर एसडीएम सदर विनय गुप्ता लोगों की समस्याओं का निस्तारण और सुनवाई कर रहे थे। इस दौरान जिले के तमाम लेखपालों ने एसडीएम का घेराव करते हुए आरोप लगाया कि लेखपाल साथी नसीम अहमद को फोन से धमकी देने का के बाद उसका निधन हो गया है। उन्होंने कहा कि एसडीएम के तानाशाह रवैये की वजह से जिले का कोई भी लेखपाल इनके साथ काम नहीं करेगा। बताया कि लेखपाल नसीम से सदर एसडीएम ने सोमवार की रात फोने से बात की। इसके कुछ देर बाद नसीम का निधन हो गया। लेखपालों ने आरोप लगाते हुए कहा कि एसडीएम नसीम की सर्विस बुक मंगाकर टर्मिनेट व सस्पेंड करने का दबाव बना रहे थे।

इस दौरान लेखपालों ने यह भी आरोप लगाया कि सावन माह में कांवरियों के लिए कभी ड्यूटी नहीं लगती थी। इस बार जबरदस्ती ड्यूटी लगाई थी। इसके बाद विभागीय कार्यों के अलावा दूसरे भी कार्य करने का दबाव बनाते हैं। जिसमें अधिक आवेदन आने के बाद मौका नहीं देख पा रहे है और एसडीएम जबरदस्ती दवाब बनाकर रिपोर्ट मांग रहे हैं।

देखें वीडियो-

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???