Patrika Hindi News

बाढ़ और बारिश के पानी से बढ़ी लोगों की मुश्किलें 

Updated: IST minister
निकासी के लिए की गई तमाम कवायदें हुई

गाजीपुर. सदर कोतवाली इलाके के कई मुहल्लों में बाढ़ व बारिश के पानी की निकासी के लिए तमाम कवायदें की गई। लेकिन स्थितियां जस की तस अभी भी बनी हुई है। मुहल्लावासियों ने पानी निकासी के लिए जिला प्रशासन व नगरपालिका परिषद से गुहार लगाकर थक चुके सदर विधायक व धर्मार्थकार्य राज्यमंत्री विजय मिश्र के यहां पहुंचे। जिसके बाद मंत्री मुहल्लेवासियों की फरियाद पर खुद नगरपालिका परिषद के चेयमैन व जिला प्रशासन के आलाधिकारियों समेत मौका मुआयना करने पहुंच गए ।

मौका मुआयना करने पहुंचे मंत्री जब वहां के लोगों का रहनसहन को देख दंग रह गए। मंत्री ने फौरी तरिके से पानी निकासी के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए और पानी निकासी के लिए स्थायी समाधान करने का भी निर्देश दिया। इस दौरान उन्होंने बताया कि इस बार काफी बारिश हुई है और जनपद में बाढ़ की स्थिति भी ज्यादा थी और शहर में नए मकानों के बन जाने से भी बारिश के पानी की निकासी नहीं हो पाई है।

वहीं उन्होंने ये भी कहा कि भारी बारिश और बाढ़ की वजह से नीचले हिस्से के कई मुहल्ले में पानी भर गया है। फौरी तौर पर पानी निकासी के लिए निर्देश दे दिए गए है। लेकिन बारिश के पानी को स्थायी रूप से निकासी के लिए प्लान तैयार कर लिया गया है। जल्द ही उसपर काम शुरू हो जाएगा। ताकि बारिश की पानी से मुहल्लों में जल जमाव की स्थिति न बन सके।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???