scriptजौनपुर पुलिस ने नौ हत्यारोपियों को रासुका से किया निरुद्ध | Up Police Arrested 9 9 Accused in Jaunpur | Patrika News
गाजीपुर

जौनपुर पुलिस ने नौ हत्यारोपियों को रासुका से किया निरुद्ध

 बीडीसी राधेश्याम सिंह की निर्मम हत्या का था आरोप

गाजीपुरNov 14, 2016 / 08:00 am

sarveshwari Mishra

UP Police

UP Police

जौनपुर. चंदवक थाने की पुलिस ने रविवार सिपाही एवं एक बीडीसी सदस्य के नौ हत्यारोपियों के विरुद्ध राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका ) के तहत कार्यवाही की है। 


पुलिस अधीक्षक अतुल सक्सेना ने बताया कि थानाध्यक्ष चन्दवक अनिल कुमार सिंह की रिपोर्ट पर आज जिलाधिकारी भानु चन्द्र गोस्वामी ने सिपाही विनय कुमार सिंह व बी डी सी राधे श्याम सिंह की हत्या के नौ आरोपियों प्रवीण सिंह ,भोपाल सिंह ,देवशंकर सिंह, प्रेमशंकर तिवारी, पंकज सिंह, सत्येन्द्र सिंह, रामआशीष यादव, सरोज यादव, शेषनाथ सिंह को राष्ट्रीय सुरक्षा कानून ( रासुका ) में निरुद्ध करने का आदेश दिया है ।


बदमाशों पर आरोप है कि 23 मई 16 को प्रातः 10 :30 बजे चन्दवक थाना क्षेत्र के तरांव मोड़ पर अत्याधुनिक हथियारों से अंधाधुंध फायरिंग करके उत्तर प्रदेश पुलिस के सिपाही विनय कुमार सिंह व बीडीसी राधेश्याम सिंह की निर्मम हत्या की थी। इस मामले में चन्दवक पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर हत्यारोपियों के विरुद्ध भा द वि की धारा 147/148 /149 302 /120 बी व 7 -क्रिमिनल लॉ अमेंडमेंट एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया था। उन्होंने कहा कि थानाध्यक्ष चंदवक ने अपरान्ह जेल में जाकर सभी हत्यारोपियों पर रासुका की नोटिस तामील किया है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो