Patrika Hindi News

सनकी आशिक ने बेरहमी से प्रेमिका का गला रेता, और फिर...

Updated: IST Jharkhand news, boyfriend killed, girlfriend kille
झारखंड के गिरिडीह शहर में एक बार फिर एक तरफा प्यार का खौफनाक मंजर देखने को मिला है...

गिरिडीह। झारखंड के गिरिडीह शहर में एक बार फिर एक तरफा प्यार का खौफनाक मंजर देखने को मिला है। यहां एक सनकी आशिक ने युवती का गला रेत दिया उसके बाद खुद का भी गला काट लिया। घटना अहिल्यापुर थाना क्षेत्र के बुधुडीह में बुधवार की देर शाम घटी। दोनों को उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने आशंका जताई है कि एकतरफा प्रेम में असफल रहने पर युवक ने ऐसा किया है। मामले की जांच चल रही है।

थाना प्रभारी अहिल्यापुर शशिरंजन का कहना है कि बुधुडीह के ग्रामीणों ने बुधवार शाम को बताया था कि युवक-युवती ने प्रेम प्रसंग में एक-दूसरे की गर्दन रेत दी है। मामला गंभीर है। फिलहाल दोनों को इलाज के लिए गिरिडीह ले जाया गया है। जैसा फर्द बयान प्राप्त होगा, उसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

बुधवार की देर रात युवक छोटू वर्मा और युवती को इलाज के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवक की हालत चिंताजनक रहने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने धनबाद रेफर कर दिया, जबकि युवती का इलाज गिरिडीह सदर अस्पताल में चल रहा है।

परिजनों ने बताया कि वे लोग कुछ दिन पूर्व युवती की शादी के लिए लड़का पक्ष के घर तिलक देने कर्रीबांक गए थे। तिलक में वर का फोटो छोटू वर्मा के मामा पप्पू वर्मा ने खींचा था। गांव आने पर फोटो को मोबाइल में एडिट कर गंदा कर दिया गया और कई ग्रामीणों को दिखाया गया। जब मामा पप्पू वर्मा से इसकी शिकायत की गयी तो उसने कहा की वह छोटू को डांट-डपट देगा। आगे ऐसा नहीं होगा।

इसी विवाद के बाद बुधुडीह में अपने मामा घर रह रहे छोटू वर्मा ने बुधवार की शाम युवती का मुंह दबाकर धारदार हथियार से गला रेत दिया। इसके बाद छोटू ने खुद का गला भी गला काटा और इसका आरोप युवती पर लगा दिया। बुधवार की रात 10 बजे दोनों घायलों को सदर अस्पताल लाया गया, जहां से छोटू को धनबाद रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि छोटू भी युवती का रिश्तेदार है और उसने आपसी विवाद में इस घटना को अंजाम दिया। छोटू के मामा पप्पू और युवती का घर आमने-सामने ही है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???