Patrika Hindi News

> > > > Fake alcohol Factory disclosed in bokaro

नकली शराब की फैक्ट्री का खुलासा, कार्रवाई जारी

Updated: IST expose liquor factory
गुरुवार को पुलिस ने सेक्टर 9 में अवैध शराब की फैक्ट्री का खुलासा किया है, यहां बड़े पैमाने पर नकली विदेशी शराब बनाई जा रही थी...

गिरिडीह। गुरुवार को बोकारो पुलिस ने शहर के सेक्टर 9 में अवैध शराब की फैक्ट्री का खुलासा किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई डीएसपी हेडक्वार्टर अजय कुमार की अगुवाई में अंजाम दी है। यहां बड़े पैमाने पर नकली विदेशी शराब बनाई जा रही थी।

पुलिस को सूचना मिली है कि भरत और विनोद साव इस अवैध प्लांट का संचालन कर रहे थे। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

डीएसपी अजय कुमार ने बताया कि अवैध शराब ले जाने की सूचना पर सुबह वे बंगाल नंबर की एक ऑल्टो का पीछा कर रहे थे। इस दौरान ऑल्टो चालक गाड़ी सेक्टर 9 से भगाता हुआ कुंडोरी पहुंचा और यहां संकरी गली के पास गाडी छोड़ भाग खड़ा हुआ। गाड़ी को जब्त कर पुलिस ने इसकी डिक्की से छह पेटी रॉयल स्टैग शराब बरामद की।

इसके बाद पुलिस ने आसपास के इलाके में सर्च अभियान चलाया। एक पुराने बंद पड़े घर से जोरदार गंध आ रही थी। पुलिसकर्मियों ने ताला तोड़ कर देखा तो अंदर चौंकाने वाला नज़ारा था। इस घर में नकली विदेशी शराब का बॉटलिंग प्लांट संचालित किया जा रहा था। इस दौरान विदेशी शराब के बिभिन ब्रांड के रैपर, मशीन, लिक्विड आदि बरामद किए गए।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे