Patrika Hindi News

> > > > Husband seeking divorce at Vjirganj police station

पंचायत ने नहीं किया फैसला तो पुलिस स्टेशन में ही कह डाला तलाक, तलाक, तलाक...

Updated: IST More women divorced in India
थाने में कहा तलाक-तलाक -तलाक और हो गया तलाक

गोंडा.तीन दिन से गांव में चल रही पंचायत में हल न निकलने से पति की शिकायत लेकर थाने पहुंची पत्नी को उसके पति ने थाने में ही पुलिस के सामने तलाक तलाक तलाक बोलकर हमेशा के लिए सम्बन्ध तोड़ दिया। पति ने पहले से ही तलाक देने का मूड बना लिया था, शायद इसलिए पति इबरार अहमद ट्रैक्टर- ट्रॉली पर दहेज में मिला हुआ सामान लादकर थाने लाया था।

घटना वजीरगंज थानान्तर्गत कोंडर गांव की है। मनकापुर के भीखपुर सिसयी निवासी अमानत अली के पुत्री आशमां बानों की शादी वजीरगंज थाना अंतर्गत कोंडर गांव के इबरार पुत्र इदरीश के साथ 27 मई 2014 हुई थी। दोनों में आये दिन बात विवाद होता रहता था। इस मामले को लेकर कोडर गांव में तीन दिन से पंचायत चल रही थी, पंचायत जब कोई निर्णय नहीं ले पाई, तो महिला फरियाद ले कर थाने पहुंची, उसने पुलिस को बताया कि इबरार आए दिन उसके साथ मारपीट करता है आशमा ये बात थाने पर पुलिस को बता रही थी कि तब-तक ट्रैक्टर ट्रॉली पर दहेज का सामान लादकर इबरार भी थाने पर आगया।और 10 रुपये के स्टाम्प पर लिखा-पढ़ी कर पुलिस वालों के सामने ही स्टाम्प पर हस्ताक्षर कर आशमां बानों को तीन बार तलाक कहा, और वहां से चला गया। आशमां अपने पिता के साथ दहेज का सामान लादकर मायके चली गयी। पुलिस तमाशा देखती रही ।

आसमां ने पुलिस को बताया था कि उसका शौहर इबरार उसे आए दिन मारापीटा करता था, जिसकी पुलिस से शिकायत करने से नाराज इबरार ने पुलिस वालों के सामने ही तलाक दिया।

वजीरगंज शाही जामा मस्जिद के इमाम ने तलाक को जायज ठहराया

थाने में दिए गये तलाक को वजीरगंज शाही जामा मस्जिद के इमाम मौलाना अब्दुल वहीद जायज ठहराते हैं। उनका कहना है कि यदि मियां-बीबी दुबारा निकाह करना चाहते हैं तो उसके लिए बीबी को पहले दूसरा निकाह करना पडेगा और उसके बाद इद्दत गुजरने के बाद हलाला होगा।इसके बाद ही दोनो साथ रह सकते हैं।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे