Patrika Hindi News
UP Scam

Video Icon वीडियो में देखें, यूपी पुलिस का एेसा रूप आया सामने, कांप जाएगी रूह!

Updated: IST police
वीडियो में देखें यूपी पुलिस का एेसा रूप आया सामने, कांप जाएगी रूह

गोंडा. गुरुवार दोपहर बाद मनकापुर की मित्र पुलिस ने सूबे की योगी सरकार में अपने ही जवान को सरेआम जमकर पीटते व घसीटते हुए थाने ले गयी। मामले में मारपीट का वीडियो वायरल होने पर पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने आरोपी दो सिपाहियों को देर रात्रि में ही पुलिस लाइन में आमद दर्ज कराने का फरमान सुना दिया।

बताते चले कि शुक्रवार को मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के मझेरिया गांव निवासी विष्णू प्रताप सिंह उर्फ़ चुन्नू सिंह (होमगार्ड जवान) पुत्र राम सजीवन ने पुलिस को दिए तहरीर में कहा कि बीते गुरुवार को दोपहर बाद अपने टेम्पो को लेकर कहोबा जाने वाला था कि इसी बीच मनकापुर कोतवाली में तैनात एक सिपाही आये और बेगार में पुलिस लाइन गोंडा से महिला सिपाहियों को टेम्पो से लाने को कहा तब पीड़ित ने कहोबा तक ही जा पाने की बात कही जिससे नाराज सिपाही कोतवाली से रामेश्वर यादव व राम देव को बुला लिया और जबरदस्ती टेम्पो कोतवाली ले जाने के लिए अड़ गए।

इस दौरान पीड़ित ने खुद को स्थानीय कोतवाली का होमगार्ड बताते हुए टेम्पो ले जाने से मना कर दिया। इसी बात से नाराज होकर दोनों सिपाहियों ने सरेआम मनकापुर कटी तिराहे पर बेरहमी से लात घूंसे से मारते व घसीटते हुए कोतवाली लाये और कोतवाली परिसर में घुसते ही पीड़ित के जेब से 1500 रुपये छीन कर बेल्ट से पीटने लगे और पीड़ित का समस्त वैध कागज होते हुए भी टेम्पो को सीज कर शांति भंग की आशंका में चालान कर दिया। मामला वायरल होने पर एसपी सुधीर कुमार सिंह ने दो आरोपी सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही होमगार्डो में आक्रोश व्याप्त हो गया और शुक्रवार को मनकापुर कोतवाली के परिसर में जमा हो कर विरोध प्रदर्शन किये दोपहर बाद पुलिस क्षेत्राधिकारी मनकापुर विजय आनंद व कोतवाल मनकापुर के मान मनौवल व जद्दोजहद के बाद होमगार्ड सुलह समझौता कर शांत हुए वही कोतवाल सदानंद सिंह ने बताया कि पारिवारिक मामला था आपस में सुलह समझौता के तहत शांत करा दिया गया है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???