Patrika Hindi News

सड़क निर्माण में अनियमितता, ग्रामीणों ने किया जम कर हंगामा

Updated: IST protest
जदयू जिलाध्यक्ष ने कहा कि इसकी शिकायत डीएम से लेकर विभागीय मंत्री तक की जाएगी।

गोपालगंज। बुधवार को जिले के एनएच 28 पर लोगों ने सड़क निर्माण के दौरान जम कर हंगामा मचाया। मांझा प्रखण्ड में करोड़ों की लागत से बन रहे सड़क की घटिया क्वालिटी को लेकर लोगों की शिकायत थी। इस निर्माण को लेकर आक्रोशित लोगों ने जहां जमकर हंगामा किया।

वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने भड़कुईया से मांझा प्रखण्ड तक चल रहे सड़क निर्माण कार्य को भी ठप्प कर दिया। इस सड़क का निर्माण आरडब्लूडी योजना के तहत हिमाल्या कंस्ट्रक्शन कर रहा है। एनएच 28 पर भड़कुईया से मांझा प्रखण्ड तक लगभग 4 किलोमीटर लम्बी पक्की सड़क का निर्माण कराया जा रहा है जिसकी लागत करीब 1 करोड़ 33 लाख रुपए है।

हालांकि इतनी भरी भरकम राशि खर्च करने के बावजूद इस सड़क की गुणवत्ता में जमकर अनियमितता बरती जा रही है। घटिया निर्माण की वजह से एक तरफ से यह बनते जा रहा है तो दूसरी तरफ यह सड़क उखड़ने भी लगी है। आक्रोशित ग्रामीणों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और ग्रामीणों ने निर्माण कार्य को ठप्प कर दिया।

इस मौके पर मौजूद ग्रामीण कार्य विभाग के सहायक अभियंता से सड़क निर्माण के गुणवत्ता के बारे में पूछा गया तो वो कुछ भी बोलने से इनकार कर भागने लगे। जदयू जिलाध्यक्ष ने कहा कि इसकी शिकायत डीएम से लेकर विभागीय मंत्री तक की जाएगी।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???