Patrika Hindi News

रामविलास पासवान की हालत में सुधार, डॉक्टरों ने दी रिपोर्ट

Updated: IST ram vilas paswan
कल शाम से ही सांस की तकलीफ से जूझ रहे केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की हालत में सुधार हो रहा है...

गोपालगंज/पटना। कल शाम से ही सांस की तकलीफ से जूझ रहे केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की हालत में सुधार हो रहा है। इलाज कर रहे डॉक्टरों ने अपनी रिपोर्ट देते हुए स्थिति सामान्य बताई है। शुक्रवार की सुबह डॉक्टरों ने परीक्षण कर उनकी स्थिति को पहले से बेहतर बताया है।

गौरतलब हो कि हृदय का फंक्शन धीमा होने के कारण उन्हें गुरुवार की देर शाम राजाबाजार स्थित पारस एचएमआरआई में भर्ती कराया गया था। उपचार के लिए डॉक्टरों की टीम बनाई गई है। टीम का नेतृत्व कर रहे डा. अजय सिन्हा ने बताया कि उन्हें कोरोनरी हार्ट डिजीज है।

डॉक्टरों का कहना है कि अब उन्हें नई दिल्ली या अन्यत्र रेफर करने की जरूरत नहीं होगी। हालांकि सुबह उन्हें नई दिल्ली ले जाने की बात चल रही थी लेकिन डॉक्टरों ने स्थिति को बिलकुल सामान्य बताया है। अस्पताल प्रशासन का कहना है कि शाम तक उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है।

बताया गया है कि एलवीएस होने के कारण हृदय में खून का संचार धीमा पड़ गया था जिससे उन्हें सांस लेने में परेशानी हुई थी। हृदय में खून का संचार सामान्य हो गया है। अस्पताल प्रशासन के अनुसार केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह उनकी सेहत के बारे में नजर रखे हुए हैं। गुरुवार को ही नई दिल्ली एम्स के डॉक्टरों को भी अलर्ट कर दिया गया था ताकि जरूरत पड़ने पर उन्हें वहां भर्ती कराया जा सके लेकिन पटना में ही उनकी स्थिति सामान्य हो गई है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???