Patrika Hindi News

सेमरा में दो गुटों में संघर्ष, दुकानें बंद, दो घायल

Updated: IST clash
सेमरा में दो गुटों में बवाल की जानकारी मिलते ही थावे बाजार की दुकानें भी धड़ाधड़ बंद हो गईं।

गोपालगंज। थावे प्रखंड के सेमरा गांव में मंगलवार की शाम दो गुटों में झड़प हो गई। जिससे इलाके में तनाव बढ़ गया। वहीं एक घर पर कुछ लोगों द्वारा किए गए पथराव के बाद थावे बाजार की दुकानें भी धड़ाधड़ बंद हो गईं। सूचना पर मौके पर पहुंची कई थानों की पुलिस ने हालात को संभाला।

जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र तथा थावे प्रखंड के सेमरा गांव निवासी एक व्यक्ति का कुछ लोगों से विवाद चल रहा है। मंगलवार की शाम वह किसी काम से थावे के स्टेशन चौक आए थे। तभी वहां दूसरे पक्ष के लोगों ने उन्हें पीट दिया। घटना के बाद वह सेमरा गांव चले गए तथा वहां इस घटना की जानकारी दी।

जानकारी मिलते ही लोग उग्र हो गए तथा इसी गांव निवासी एक अन्य व्यक्ति के घर पर पथराव करने लगे। इस पथराव में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। इससे पूरे गांव में तनाव व्याप्त हो गया और दूसरे पक्ष के लोगों ने भी मोर्चा संभाल लिया। सेमरा में दो गुटों में बवाल की जानकारी मिलते ही थावे बाजार की दुकानें भी धड़ाधड़ बंद हो गईं।

सूचना मिलने के बाद एसडीपीओ मनोज कुमार, थावे थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार, नगर थानाध्यक्ष संतोष कुमार सहित कई थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस स्थिति को शांत करने में जुटी हुई है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???