Patrika Hindi News

> > > > Young man brutally beaten in the police station, uprooted nails

पुलिस थाने में युवक की बर्बरता से पिटाई, उखाड़े नाखून

Updated: IST torture
परिजनों ने पुलिस पर हाजत में बंद कर बर्बरता के साथ पिटाई करने का आरोप लगा कर हंगामा किया।

गोपालगंज। जिले में हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार युवकों की पिटाई की मामला प्रकाश में आया है। इन युवकों को कोर्ट में लेकर पहुंची पुलिस से उनके परिजन भिड़ गए। परिजनों ने पुलिस पर हाजत में बंद कर बर्बरता के साथ पिटाई करने का आरोप लगा कर हंगामा किया।

मांझा थाना क्षेत्र के भोजपुरवां गांव निवासी व पूर्व जिला पर्षद सदस्य रेणु देवी ने अपने पुत्र बंटी कुमार उर्फ बंटी सिंह पर नगर थाने की पुलिस द्वारा पिटाई करने के बाद नाखून उखाड़ लिए जाने का आरोप लगाया है। इस मामले को लेकर सीजेएम कोर्ट में अपील कर पुलिस पर कार्रवाई की मांग की गई है।

महिला ने आरोप लगाया कि पुलिस ने 23 नवंबर को स्कॉर्पियो के साथ गिरफ्तार किया था। जिसके बाद थावे थाना हाजत में ले जाकर बंद रखा गया था। इस बीच पुलिस अधीक्षक को भी आवेदन देकर गुहार लगाई गई। हालांकि पुलिस ने परिजनों की एक न सुनी, और हाजत में बंद कर बर्बरता से पिटाई की गई।

सोमवार को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार युवकों को जेल भेजने के लिए कोर्ट में जैसे ही पहुंची, परिजन पुलिस से भिड़ गए। जानकारी के अनुसार परिजनों में अधिकतर महिलाएं शामिल थीं, जो पुलिस पर गलत तरीके से फंसा कर हथियार रखने के आरोप में जेल भेजने का विरोध कर रही थी।

सुरक्षा में लगी पुलिस ने परिजनों को कोर्ट कैंपस से बाहर निकाला, इसके बाद मामला शांत हुआ। वहीं इस संबंध में पुलिस के वरीय अधिकारियों ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???