Patrika Hindi News

> > > > court action on bike theft case

'दरोगा' जी हाजिर हों

Updated: IST court
चोरी के मामले में कोर्ट का आदेश

गोरखपुर. चोरी के एक मामले में आख्या न पेश करनेा दरोगा जी पर भारी पड़ता नजर आ रहे है। मामले मेंसत्र न्यायाधीश ने सख्ती अख्तियार करते हुएक्षेत्रधिकारी कैंट को को संबन्धित दस्तावेज के साथ पेश होने का आदेश दिया है

बता दें कि अधिवक्ता की बुलेट गायब होने के मामले में मुकदमा दर्ज होने के बाद भी आख्या ने पेश करने के कारण क्षेत्राधिकारी को पर अदालत ने सख्ती दिखाई है। अपर सत्र न्यायाधीश केके शुक्ला ने पुलिस क्षेत्रधिकारी कैंट को मय रिकार्ड 5 नवंबर को अदालत में तलब किया है। अदालत में में दाखिल रिवीजन में वादी अधिवक्ता जेपी सिंह ने कहा है कि उनकी बुलेट 25 अक्टूबर 2007 को कचहरी परिसर से चोरी हो गयी थी।

उन्होने कैंट थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। विवेचक दारोगा ने फाइनल रिपोर्ट लगा दिया। बाद में बिना वादी को सुने ही फाइनल रिपोर्ट स्वीकार भी कर ली गयी। वादी ने वाहन के बारे में स्वयं तलाश किया तो पता चला कि उनकी बुलेट झंगहा थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति द्वारा चलायी जा रही है। इस बात की सूचना पुलिस को दी गयी। परंतु पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की जिस मामले से पुलिस महकमें की काफी किरकिरी हो रही है। और अदालत ने मामले पर गंभीरता दिखाते हुए क्षेत्राधिकारी को सभी रिकार्ड के साथ अदालत में पेश होने का आदेश दिया है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे