Patrika Hindi News

जिन्दा जलाए गए दूसरे युवक की भी हुई मौत

Updated: IST death
प्रधान चुनाव की रंजिश में जिंदा जलाये गए गये थेे दो युवक

गोरखपुर. प्रधानी के चुनाव की रंजिश में ज़िंदा जलाये गए युवकों में आज दूसरा युवक भी ज़िन्दगी की जंग हार गया। संजय गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान लखनऊ में नर्वदा ने अंतिम सांस ली। उधर, दूसरे युवक की मौत हो जाने ले बाद अम्बेडकरवादी छात्र सभा दुःख प्रकट करते हुए सरकार से न्याय की मांग की। पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे बसपा के जोनल कोऑर्डिनेटर घनश्याम खरवार से भी पूर्वान्चल सेना और अम्बेडकरवादी छात्र सभा ने मामला लोकसभा और विधानसभा में उठाने की मांग की।

बता दें कि करीब एक सप्ताह पहले चौरीचौरा क्षेत्र के डुमरी ख़ास गांव में प्रधानी चुनाव की रंजिश में बड़ी वारदात हो गई। पूर्व प्रधान राजदेव पासवान के मौसेरे भाई संतोष पासवान और एक कर्मचारी नर्वदा पासवान को उनकी फैक्टरी पर देर रात में पेट्रोल डाल ज़िंदा जलाने की कोशिश की गई थी। गंभीर हालत में पी जी आई में संतोष में दम तोड़ दिया था। जबकि नर्वदा की हालात गंभीर बनी हुई थी। नर्वदा जीवन के लिए लगातार संघर्षरत थे लेकिन सफल नहीं हो सके। डॉक्टरों की कोशिश बेकार गई और बुधवार को नर्वदा ने दम तोड़ दिया।

उधर, नर्वदा की मौत की खबर आने के बाद गांव में गम और गुस्सा फिर देखने को मिला। पूर्वांचल सेना और अम्बेडकरवादी छात्रसभा ने इसपर गहरा दुख और आक्रोश व्यक्त किया है। पीड़ित परिजनों से मिलने आये बसपा कोआर्डिनेटर घनश्याम खरवार को अमर सिंह पासवान और धीरेंद्र प्रताप ने ज्ञापन सौंप कर उन्हें इस मामले को बतौर विपक्ष विधानसभा, लोकसभा में उठाने की मांग की। इस दौरान भारी संख्या में अम्बेडकरवादी छात्रसभा और पूर्वांचल सेना के कार्यकर्त्ता मौजूद रहे ।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???