Patrika Hindi News
UP Election 2017

कलक्ट्रेट परिसर ने खोली सफाई की पोल, भड़की डीएम

Updated: IST Sandhya Tiwari
अलमारी पर लिखे जाएंगेपटल सहायकों के नाम

गोरखपुर. कलक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी के औचक निरीक्षण में सफाई की पोल खुल गई। गंदगी और अव्यवस्थित रखी फाइलों को देख विफरी डीएम ने संबंधित जिम्मेदारों को जमकर फटकार लगाई। समय से दाखिल दफ्तर न होने पर डीएलआरसी को नोटिस जारी करने का निर्देश दिया। उन्होंने पटल सहायकों की अलमारियों पर नाम लिखने का भी आदेश दिया।

जिलाधिकारी सन्ध्या तिवारी ने गुरुवार शाम को कलक्ट्रेट परिसर का औचक निरीक्षण किया। वहां विभिन्न पटलों का निरीक्षण कर पटल सहायकों से उनके कार्यों के बारे में जानकारी ली। सबसे पहले वे संयुक्त कार्यालय पहुंची। जहां हर पटल सहायकों के रजिस्टर और आलमारी को खुलवा कर देखा। आलमारी और अव्यवस्थित रखी फाइलों पर गंदगी देख उन्होंने जमकर फटकार लगाई। डीएम ने खराब हो चुके उपकरणों को निष्प्रयोग घोषित कर नीलाम करने का निर्देश दिया। उन्होंने विभिन्न अधिकारियों की सर्विस बुक, जीपीएफ पास बुक का भी निरीक्षण किया। जिसमें कमी मिलने पर संबंधित पटल सहायक को तत्काल उसे ठीक करने का निर्देश दिया। सभी पटल सहायकों के आलमारियों पर पटल का नाम लिखने का निर्देश दिया। डीएम ने नजारत, भूलेख और अभिलेखागार का भी निरीक्षण किया।

इस दौरान एडीएम वित्त डॉ. चन्द्रभूषण त्रिपाठी, एडीएम सिटी रजनीश चन्द्र, एडीएम प्रशासन लवकुश त्रिपाठी, सिटी मजिस्ट्रेट जीपी श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???