scriptआधी रात प्रेमिका के घर जाना पड़ा भारी, प्रेमी का यह हुआ अंजाम | Lover brutally beaten by villagers in Gorakhpur Hindi News | Patrika News

आधी रात प्रेमिका के घर जाना पड़ा भारी, प्रेमी का यह हुआ अंजाम

locationगोरखपुरPublished: Jul 18, 2017 10:45:00 am

गोला थाना क्षेत्र की घटना

Lover brutally beaten

Lover brutally beaten

गोरखपुर. गोला थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में प्रेमी को देर रात प्रेमिका के घर जाना भारी पड़ गया। प्रेमी की यह हरकत उसे इतनी भारी पड़ेगी उसने सपने भी नहीं सोचा होगा। दरअसल देर रात प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को ग्रामीणों ने पड़क उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। इसके बाद ग्रामीणों ने उसे पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने घायल युवक को सीएचसी गोला में भर्ती कराया है। 




मिली जानकारी के अनुसार युवक पड़ोसी गांव का रहने वाला है। वह रविवार की देर रात अपनी प्रेमिका से मिलने उसक घर पहुंच गया। वह घर के एक कमरे में प्रेमिका से बात कर रहा था, तभी युवती के पिता की नींद खुल गई। पिता, बेटी के कमरे से युवक की आवाज सुनकर हैरान हो गये। उन्होंने युवक को पकड़कर कमरे में बंद करना चाहा, लेकिन युवक वहां से भाग निकाला। इसके बाद उन्होंने शोर मचाना शुरू किया तो ग्रामीण शोर पर दौड़ पड़ें और युवक को पकड़ लिया। युवती के परिजनों व ग्रामीणों ने युवक को जमकर पीटा और पुलिस को 100 नंबर पर सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को सीएचसी गोला में भर्ती कराया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो