scriptबेटी की ढाल बना पिता तो दामाद ने पुलिस के सामने ही मार दी गोली | Man shot father in law in police presence | Patrika News

बेटी की ढाल बना पिता तो दामाद ने पुलिस के सामने ही मार दी गोली

locationगोरखपुरPublished: Oct 21, 2016 03:45:00 pm

बेटी को पिटता देख मदद के लिये ससुर का पुलिस बुलाना दामाद को गुजरा था नागवार।

Man shot

Man shot

गोरखपुर. बेटी को आये दिन शराबी दामाद के हाथ पिटता देखना एक पिता जब नहीं देखा गया तो उसने पुलिस को बुला लिया। उनका पुलिस बुलाना दामाद को इस कदर नागवार गुजरा कि पुलिस बुलाने से नाराज दामाद ने पुलिस के सामने ही अपने ससुर को गोलियों से भून डाली। घटना शहर के सबसे पॉश इलाके बेतियाहाता की है। पुलिस ने लाइसेंसी पिस्तौल के साथ आरोपी दामाद को गिरफ्तार कर लिया है।



बेतियाहाता के रहने वाले घनश्याम शुक्ला एलआईसी का काम करते थे। उनकी दो बेटियां और एक बेटा थे। बेटे की तकरीबन 20 साल पहले हत्या हो चुकी है। बड़ी बेटी अपने पति संग लखनऊ रहती है, जबकि छोटी बेटी नेहा अपने पिता के ही साथ रहती। बताया जा रहा कि नेहा की दो शादियां हुई थी। पहले पति को छोड़ने के बाद नेहा ने अभिनव पांडेय नाम के व्यक्ति से शादी की थी।



अभिनव किसी रियल एस्टेट कंपनी में बतौर मेनेजर काम करता था। लेकिन कुछ दिन पहले ही जॉब छोड़ दी थी। अभिनव और नेहा में न बनने की वजह से ही नेहा अपने पिता के घर रहती थी। लेकिन अभिनव भी आया जाया करता था। आये दिन शराब के नशे में धुत होकर वह घर पहुंचता और पत्नी से मार पीट करता था। अभिनव का घर भी बेतियाहाता में ही है। घर में माँ है पिता गोपाल पाण्डेय की पूर्व में हत्या हो चुकी है।



बुधवार की देर रात भी अभिनव शराब के नशे में धुत हो पहुंचा। पत्नी ने जब प्रतिरोध किया तो झगड़ा हुआ और उसने पत्नी को थप्पड़ मार दी। नेहा के पिता घनश्याम शुक्ला को यह नागवार लगी। उन्होंने रोज रोज के झगडे को खत्म करने के लिए पुलिस को सूचना देने की सोची और 100 नंबर पर डायल कर दिया। इनसब बातों से अनजान नेहा का पति अभिनव लड़ झगड़ पत्नी को लेकर कमरे में चला गया।



पिता की शिकायत पर दो पुलिस वाले पहुंचे। जब इस बात का पता अभिनव को हुआ तो वह आगबबूला हो उठा। उसने आव देखा न ताव और अपने ससुर पर पिस्तौल से दो गोलियां उतार दी। पुलिस वाले सन्न रह गए। किसी तरह दोनों ने अभिनव को काबू में किया और असलाह कब्जे में लिया। उधर, सीने में दो गोली लगने से बुजुर्ग की तत्काल मौत हो गई। पुलिस ने अभिनव को गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो