Patrika Hindi News
Bhoot desktop

Video Icon IAS अनुराग के लिए सड़कों पर उतरे MMMUT के पूर्व छात्र-छात्रा

Updated: IST MMMUT Alumni Association
अनुराग तिवारी को कई शहरों में दी गई श्रद्धांजलि, हत्यारों को पकड़ने की उठी मांग

गोरखपुर. आईएएस अनुराग तिवारी की मौत का मामला अब उनके काॅलेज फ्रेंड्स व एमएमएमयूटी एलुमनाई नेे उठाया है। सहपाठी को न्याय दिलाने के लिए हर उस शहर में शनिवार को श्रद्धांजलि सभा व कैंडल मार्च का आयोजन किया गया जहां एमएमएमयूटी के पूर्व छात्र-छात्रा रहते हैं। इसी कड़ी में शनिवार को गोरखपुर के चेतना तिराहे पर एलुमनाई एसोसिएशन ने मोमबत्ती जलाकर अनुराग तिवारी को याद किया।

चेतना तिराहे पर श्रद्धांजलि देने आए लोगों ने सरकार से मांग की कि अनुराग के मौत की उच्चस्तरीय जांच कराई जाए। एमएमएमयूटी एलुमनाई एसोसिएशन के अध्यक्ष जेबी राय ने कहा कि अनुराग बड़े घोटाले का पर्दाफाश किए हैं। उनकी मौत की कड़ी उसी से जुड़ी हुई है। उनके हत्यारों को पकड़ने के लिए सरकार को निष्पक्ष जांच करानी चाहिए। सरकार तत्काल इस मामले को सीबीआई जांच का आदेश दे।

श्रद्धांजलि सभा में मेयर डाॅ. सत्या पांडेय, प्रो. गोविंद पांडेय, श्रीराम चैरसिया, सुधीर कुमार श्रीवास्तव, आंज्नेय मणि त्रिपाठी, नवीन कृष्ण राय, वारिस प्रताप, तन्मय श्रीवास्तव, ऋतिका गोयल, विनीत वर्मा, मृत्युंजय मणि, संदीप चैधरी, उत्कर्ष, सुनील कुमार, प्रवीर आर्या आदि मौजूद रहे।

देखें वीडियो-

बता दें कि आईएएस अनुराग तिवारी मदनमोहन मालवीय इंजीनियरिंग काॅलेज (वर्तमान का मदनमोहन मालवीय प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय) के 2004 बैच के पास आउट हैं। वह 2007 बैच के आईपीएस थे। ​

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???