scriptदीपिका मेरे साथ लगती हैं हॉट-रणवीर | Upcoming film Bajirao Mastani | Patrika News
मनोरंजन

दीपिका मेरे साथ लगती हैं हॉट-रणवीर

रणवीर सिंह ने कॅरियर के कुछ ही सालों में इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी
पहचान बना ली है। एनर्जी से भरपूर रणवीर चाहते हैं कि वे डिफरेंट तरह के
किरदार निभाएं। इन दिनों वे अपनी अपकमिंग फिल्म बाजीराव मस्तानी को लेकर
चर्चा में हैं। फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के इस ड्रीम प्रोजेक्ट में वे
बाजीराव का किरदार निभा रहे हैं। हाल ही मुम्बई में फिल्म का पोस्टर रिलीज
किया गया।

Nov 05, 2015 / 08:44 pm

abhishek

रणवीर सिंह ने कॅरियर के कुछ ही सालों में इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है। एनर्जी से भरपूर रणवीर चाहते हैं कि वे डिफरेंट तरह के किरदार निभाएं। इन दिनों वे अपनी अपकमिंग फिल्म बाजीराव मस्तानी को लेकर चर्चा में हैं। फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के इस ड्रीम प्रोजेक्ट में वे बाजीराव का किरदार निभा रहे हैं। हाल ही मुम्बई में फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया।
इस मौके पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में रणवीर का कहना था कि मैं मराठा पेशवा बाजीराव का किरदार प्ले कर रहा हूं और इसे लेकर काफी नर्वस हूं। मुझे लग रहा है कि पता नहीं लोग मेरे इस किरदार को कैसी प्रतिक्रिया देंगे। ऑडियंस मुझे इस किरदार में स्वीकार करेगी या नहीं? यह मुझे थोड़ा चिंतित कर रहा है। हम लोगों को कुछ यादगार देना चाहते हैं। कुछ ऐसा जो लोगों को खुशी दे। इसके लिए हम सभी ने काफी मेहनत की है। गौरतलब है कि भंसाली अपने इस खास प्रोजेक्ट पर पिछले 10-12 सालों से काम कर रहे हैं। 18 दिसम्बर को रिलीज हो रही फिल्म में मस्तानी के रोल में दीपिका पादुकोण और काशीबाई के रोल में प्रियंका चोपड़ा हैं।
दीपिका मेरे साथ लगती हैं हॉट
इवेंट में जब फिल्म तमाशा में रणबीर कपूर-दीपिका और बाजीराव में रणवीर-दीपिका की कैमिस्ट्री के बारे में सवाल किए गए तो रणवीर ने कहा कि यह कोई पूछने वाली बात नहीं है। दीपिका मेरे साथ ही सबसे ज्यादा हॉट लगती हैं। इस सवाल के जबाव को उन्होंने अपनी फिल्म के डायलॉग बाजीराव ने मस्तानी से मोहब्बत की है के साथ पूरा किया।

Home / Entertainment / दीपिका मेरे साथ लगती हैं हॉट-रणवीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो